Video

Advertisement


सीएम को काले झंडे दिखाने वाले को दे रहे टिकट ऐसा नहीं चलेगा’
सीएम को काले झंडे दिखाने वाले को दे रहे टिकट ऐसा नहीं चलेगा’

भारतीय जनता पार्टी में कुछ वार्डों में पार्षदों को टिकट मिलने के सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज के बाद लोग विरोध में उतर आए। अपने समर्थको के साथ दावेदारों ने नेताओं के घर पहुंचकर अपना विरोध जताया। वहीं जिन लोगों को टिकट देने के नाम सामने आए, उनकी पार्टी विरोधी गतिविधियों की जानकारी वरिष्ठ नेताओं को दी गई। स्थिति यह रही कि टिकट वितरण में बढ़ती नाराजगी के चलते भोपाल से पूर्व संगठन मंत्री जितेंद्र लिटोरिया शहर पहुंचे और सामंजस्य बनाने में जुट गए। बावजूद इसके शाम तक नाराज दावेदार विरोध करते रहे। भाजपा की ओर से पार्षदों के नामों को दो दिनों से अंतिम रूप दिया जा रहा है लेकिन नामों की घोषणा नहीं हो पाई। वहीं गुरुवार को सोशल मीडिया पर करीब 20 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय होने की सूची वायरल हो गई । इसी के बाद अलग-अलग वार्डों से अन्य दावेदार विरोध में उतर आए। इनका कहना था जिन्होंने बागी चुनाव लड़ा, पार्टी के विरोध में कार्य किया उन्हें टिकट दिए जा रहे हैं। यहां तक वरिष्ठ नेता वाजिब उम्मीदवार की जगह अपने पठ्ठों का टिकट दिला रहे हैं। इसी के चलते गुस्साए दावेदार अपने समर्थकों के साथ विधायक पारस जैन, सांसद फिरोजिया सहित अन्य नेताओं के पास पहुंचकर विरोध जताया और जिताउ उम्मीदवार को टिकट दिए जाने की मांग की गई। वहीं पार्टी स्तर पर भी टिकट वितरण में बढ़ते विरोध के चलते भोपाल से पूर्व संगठन महामंत्री जितेंद्र लिटोरिया को शहर भेजा गया। बताया जा रहा है कि उन्होंने वार्ड 29 व 23 सहित अन्य वार्डों में टिकट वितरण को लेकर चर्चा भी करने की बात हालांकि शाम तक कुछ वार्डों पर टिकट को लेकर फैसला नहीं हो पाया।
टिकट को लेकर इन वार्डों में विरोध
● वार्ड क्रमांक 29 से रामेश्वर दुबे को टिकट दिए जाने की बात सामने आई। इस पर जमकर विरोध हुआ। वार्ड के अन्य उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ पारस जैन और अनिल जैन कालूखेड़ा के पास पहुंचे। उनका कहना था पिछले चुनाव में रामेश्वर दुबे निर्दलीय चुनाव लड़ा था। इन्होंने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए थे, ऐसे व्यक्ति को टिकट क्यों दिया जा रहा है।
● वार्ड क्रमांक 23 से कपिल कटारिया को टिकट दिए जाने का विरोध होना भी सामने आया है। कटारिया सांसद समर्थक होना बताया जा रहा है। वहीं इस सीट पर रजत मेहता भी दावेदार हैं। मेहता विधायक जैन समर्थक है।
● वार्ड क्रमांक 8 में टिकट गजेंद्र हिरवे को टिकट दिए जाने की बात सामने आई। यहां से अजा मोर्चा के महामंत्री अनिल सिंगल को टिकट दिए जाने की मांग की जा रही है। इसको लेकर उनके समर्थक पारस जैन के घर पहुंच गए थे।

Kolar News 18 June 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.