Video

Advertisement


महाकाल मंदिर कॉरिडोर निर्माण का झूठा श्रेय लेने की कोशिश कर रही भाजपा सरकार: पीसी शर्मा
bhopal, BJP government , Mahakal temple corridor, PC Sharma

भोपाल। पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर महाकाल मंदिर कॉरिडोर निर्माण का झूठा श्रेय लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उज्जैन के महाकाल मंदिर कॉरिडोर के निर्माण का खाका कमलनाथ सरकार में तैयार हुआ था और कमलनाथ सरकार ने ही कॉरिडोर निर्माण के लिए 350 करोड़ रुपए का बजट आवंटित किया था। श्रेय लेने की होड़ में शिवराज सिंह चौहान सरकार इतने नीचे चली गई है कि भगवान के नाम पर भी झूठ बोलने से पीछे नहीं हट रही।

पीसी शर्मा ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि महाकाल मंदिर के विस्तार की योजना व घोषणा सर्वप्रथम पूर्व सीएम कमलनाथ ने 27 सितम्बर 2019 विश्व पर्यटन दिवस के दिन इसकी घोषणा की थी। बाबा महाकाल के मंदिर के कॉरिडोर के भवन निर्माण के लिए 350 करोड़ रूपये का बजट आवंटित किया गया। पूर्व मंत्री ने याद दिलाया कि कमलनाथ सरकार में ही धार्मिक स्थलों के विकास के लिये पूर्व मंत्रीगण सज्जन सिंह वर्मा, जयवर्धन सिंह और मेरी सदस्यता में मंत्री स्तरीय समिति का गठन किया गया था।

 

पीसी शर्मा ने कहा कि ओम सर्किट बनाने की घोषणा भी इसी दिन की गई। नर्मदा नदी के दोनों ओर घाटों के विस्तार की योजना भी कमलनाथ जी की सरकार ने ही तैयार की थी। ओंकारेश्वर, इंदौर और उज्जैन को पर्यटन की दृष्टि से जोडऩे का विजन कमलनाथ सरकार की देन है। मोरटक्का से ओंकारेश्वर 12 किमी रोड फोरलेन किया जाना प्रस्तावित था। पूर्व मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता के लालच में भगवान के नाम पर भी झूठ बोलने लगे। लेकिन भगवान की सच्ची सेवा कमलनाथ जी जैसा हनुमान भक्त मुख्यमंत्री ही कर सकता है। उन्होंने कहा कि भगवान महाकाल के मंदिर में जो काम कमलनाथ जी ने कराए थे उनका श्रेय लेने के लिए झूठ बोलकर शिवराज सरकार धर्म को भी झूठ से नहीं बख्श रही है।

Kolar News 2 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.