Video

Advertisement


भाजपा नेताओं को झूठ बोलने की आदत: कांग्रेस
bhopal,  BJP leaders, habit of lying,Congress

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि झूठ बोलने में माहिर भाजपा और उसके नेता अब मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को लेकर भी झूठ परोस रहे हैं।

कांग्रेस कमेटी के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मंत्री विश्वास सारंग व भाजपा के बड़बोले विधायक रामेश्वर शर्मा कह रहे हैं कि कांग्रेस सरकार में तीर्थ दर्शन योजना बंद कर दी गई थी, जबकि सच्चाई यह है कि कमलनाथ सरकार के मात्र 15 महीने के कार्यकाल में शिवराज सरकार के 5 वर्ष के कार्यकाल से ज्यादा ट्रेनें विभिन्न धार्मिक स्थलों के लिए रवाना की गई थीं।

 

सलूजा ने कहा कि चाहे तिरुपति बालाजी हो, वैष्णो देवी, काशी बोध गया, रामेश्वरम या सिख समाज के धार्मिक स्थल अमृतसर, पटना साहिब, आनंदपुर साहिब, पोंटा साहिब या अजमेर शरीफ हो, सभी धार्मिक स्थलों के लिए बड़ी संख्या में ट्रेनें प्रदेश के विभिन्न शहरों से रवाना की गई थी, इसके प्रमाण भी मौजूद हैं। कांग्रेस, झूठे भाजपा नेताओं के आरोपों के बाद आज इसके प्रमाण भी जारी कर रही है।

 

कांग्रेस नेता ने तंज कसते हुए कहा कि विश्वास सारंग और रामेश्वर शर्मा की प्रतिद्वंद्विता जगजाहिर है और दोनों झूठ बोलने में एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हैं। बढ़ती गर्मी का असर भी इन दोनों पर नजर भी आ रहा है, बेहतर हो झूठ परोसने की बजाय यह दोनों किसी अच्छे अस्पताल जाकर अपना इलाज कराये। सलूजा ने बताया कि कमलनाथ सरकार में मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना कभी बंद नहीं हुई, उल्टा ज्यादा से ज्यादा धार्मिक स्थलों को इस योजना से जोड़ा गया और प्रदेश के हजारों नागरिकों को तीर्थ स्थलों पर भेजा गया। जबकि यह योजना तो कोरोना की आड़ लेकर शिवराज सरकार में बंद पड़ी थी और वही कोरोना काल भाजपा के तमाम आयोजन, रैलियां, सभाएं, चुनाव तक चलते रहे परंतु यह योजना कोरोना की आड़ लेकर बंद कर दी गयी थी।

 

सलूजा ने कहा कि इन दोनों भाजपा नेताओं को तो अपनी शिवराज सरकार से इस विषय में सवाल पूछना चाहिए। साथ ही इन्हें अपनी सरकार से कमलनाथ सरकार की ‘‘जय जवान किसान ऋण माफी योजना, इंदिरा ग्रह ज्योति योजना" जैसी कई जन हितैषी योजनाओं को लेकर भी सवाल उठाना चाहिए, जिन्हें शिवराज सरकार में बंद किया गया है।

Kolar News 18 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.