Video

Advertisement


ऊर्जा मंत्री तोमर 4 से 7 अप्रैल तक ग्वालियर से दतिया की करेंगे पदयात्रा
bhopal,  Energy Minister Tomar ,undertake padyatra

भोपाल। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर 4 से 7 अप्रैल तक ग्वालियर से दतिया के बीच पदयात्रा करते हुए आने वाले नगरों, ग्रामों एवं मजरे टोलों में विद्युत उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी समस्याओं को सुनेंगे और निराकरण करायेंगे। पदयात्रा के दौरान आने वाले बड़े नगरों में जन-चौपाल और शिकायत निवारण शिविर लगाये जायेंगे। गौरतलब है कि ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इसके पूर्व भी कई पदयात्राएं कर उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण कराया है। यह जानकारी शनिवार को जनसंपर्क अधिकारी राजेश पाण्डेय ने दी।

 

 

उन्होंने बताया कि पदयात्रा के दौरान ऊर्जा मंत्री तोमर 4 अप्रैल को सुबह 8 बजे से कोटेश्वर मंदिर ग्वालियर से पदयात्रा शुरू करते हुए घासमंडी चौराहा, किला गेट, हजीरा, पड़ाव, सिंधिया कन्या विद्यालय, बसंत विहार, चेतकपुरी, झांसी रोड थाना, विकी की फेक्ट्री होते हुए एम्पायर रिसार्ट पर प्रथम दिन की पदयात्रा पूर्ण करेंगे। मंत्री तोमर वीनस मैरिज गार्डन, विकी फैक्ट्री शाम 5 बजे और इसके बाद एम्पायर रिसार्ट में रात्रि 8 बजे से जन-चौपाल एवं शिकायत निवारण शिविर लगाकर यहीं रात्रि विश्राम भी करेंगे।

 

 

यात्रा के दूसरे दिन 5 अप्रैल की सुबह 6 बजे ऊर्जा मंत्री तोमर एम्पायर रिसार्ट से होते हुए सुबह 10 बजे जुरासिक पार्क जौरासी में जन-चौपाल एवं शिकायत निवारण शिविर के आयोजन के बाद रात्रि 8 बजे टेकनपुर में होटल शीला में जन-चौपाल एवं शिकायत निवारण शिविर में उपभोक्ताओं की शिकायतों का निराकरण किया जाएगा। पदयात्रा के तीसरे दिन 6 अप्रैल को डबरा में सुबह 10 बजे जलसा मैरिज गार्डन में एवं रात्रि 8 बजे गौराघाट के रंगला पंजाब में जन-चौपाल एवं शिकायत निवारण शिविर लगाया जाएगा। पदयात्रा के अंतिम और चौथे दिन 7 अप्रैल को गौराघाट से प्रस्थान करते हुए दतिया के ब्लू स्टार में जन-चौपाल एवं शिकायत निवारण शिविर होगा। ऊर्जा मंत्री तोमर शाम 4 बजे पितांबरा माता के दर्शन कर शाम 6 बजे पदयात्रा समाप्त कर ग्वालियर के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

 

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के प्रबंध संचालक गणेश शंकर मिश्रा ने कहा है कि 4 से 7 अप्रैल तक ऊर्जा मंत्री की पदयात्रा के दौरान आयोजित होने वाली जन-चौपाल एवं शिकायत निवारण शिविरों में कंपनी के मुख्य महाप्रबंधक, महाप्रबंधक एवं उप महाप्रबंधक स्तर के अधिकारी उपस्थित रहेंगे एवं विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायतों को निराकृत किया जाएगा। उन्होंने बताया कि राज्य शासन और कंपनी विद्युत उपभोक्ताओं को निर्बाध और गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए कृत संकल्पित है। प्रबंध संचालक ने ग्वालियर रीजन के उपभोक्ताओं से अपील की है कि उपभोक्ताओं को विद्युत बिल एवं विद्युत आपूर्ति से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत के समाधान के लिए 4 से 7 अप्रैल तक ऊर्जा मंत्री की ग्वालियर से दतिया तक पदयात्रा के दौरान होने वाली जन-चौपाल एवं शिकायत निवारण शिविरों में पहुँचकर अपनी शिकायतों का निराकरण करा सकते हैं।

Kolar News 2 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.