Video

Advertisement


अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, दो दर्जन सवारियां घायल
gwalior, Uncontrolled passenger, bus overturns, two dozen passengers injured
ग्वालियर। उटीला थाना क्षेत्र में सवारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस सड़क छोड़कर खेत में जा घुसी। सवारियों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण इकट्ठे  हो गए और तत्काल घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत सामान्य है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह मेहगांव से बस क्रमांक एमपी 07 पी 2782 ग्वालियर के लिए सवारियां लेकर निकली थी। अभी बस उटीला थाना क्षेत्र स्थित सोंसा बंधा गांव गद्दा फैक्ट्री के पास पहुंची ही थी,तभी चालक का बस से नियंत्रण हट गया और बस अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। बताया गया है कि बस की गति अधिक होने के कारण सड़क पर पलटी खाने के बाद बस घिसटती हुई खेत में जाकर पलट गई। बस के पलटते ही सवारियों में जान बचाने के लिए चीख पुकार मच गई । बस के पलटते ही लोग वहां जमा हो गए और उन्होंने बस में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। इधर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से मुरार जिला चिकित्सालय पहुंचाया। दुर्घटना के समय बस में दो दर्जन से सवारियां भरी हुई थीं। पुलिस ने प्रीती पुत्री सुरेश बघेल निवासी द्वारिकागंज टाकौली की शिकायत पर बस चालक के खिलाफ प्राथमिकी दज कर ली है।
इस दुर्घटना में ब्रजकिशोर, गयादीन, वंदना, रेशमा, द्वारिका, अशोक शर्मा, हरगोविंद, प्रीती, राजेन्द्र, राजेन्द्र, राममिलन, विनीता, केदार, सुमन, केशव, प्रेमसिंह और बंटी घायल हुए हैं।
Kolar News 12 January 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.