Video

Advertisement


अमरवाड़ा उपचुनाव के लिए भाजपा जिम्मेदार
bhopal, BJP responsible ,Amarwada by-election

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, सुखदेव पांसे, पूर्व विधायक संजय शर्मा सहित अन्य नेतागण गुरुवार को छिंदवाड़ा की अमरवाडा विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी धीरनशाह की नामांकन रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे।

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा की धरती ने हमेशा कांग्रेस पार्टी का साथ देकर आदिवासियों के सम्मान को जीवित रखा है। लेकिन जो कलंक भाजपा के षड्यंत्र से लगा है उसका करारा जवाब देने को अमरवाड़ा का एक-एक मतदाता तैयार है। उन्होंने कहा कि जो ईमानदार और समझदार थे वे चोर हो गये हैं। हर आफिस में चपरासी से मंत्री तक कमीशनखोर हो गये हैं।

पटवारी ने कहा कि अभी लोकसभा के चुनाव हुये हैं दुर्भाग्य से कांग्रेस पार्टी की पराजय हुई है। इसके पहले विधानसभा के चुनाव हुये थे। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में सात विधायक दिये थे, जिसमें अमरवाड़ा भी शामिल था, लेकिन भाजपा ने षड्यंत्रपूर्वक उसको भी अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। अमरवाड़ा की जनता भाजपा से इसका हिसाब लेगी। आज अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में मेरे छोटे भाई धीरेंद्र शाह ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उपस्थित जनसैलाब को देखकर मुझे पूरा विश्वास है कि क्षेत्र के मतदाताओं का आशीर्वाद उन्हें जरूर मिलेगा।

जीतू पटवारी ने कहा कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव हों या लोकसभा चुनाव जनता के साथ विश्वासघात किया है। मप्र में विधानसभा चुनाव में भाजपा ने लाड़ली बहनों के नाम पर वोट लिये 3हजार रुपये देने का वादा लाड़ली बहनों को 3हजार रुपये कब देंगे। 450 रूपये. में सिलेण्डर देने का वादा भूल गये, किसानों को 2700 और 3100 रूपये समर्थन मूल्य में गेहू और धान देने की बात बेमानी साबित हुई है। आज प्रदेश में महिलाओं, दलितों और जनजाति वर्ग के लोगों पर लगातार अत्याचार की घटनाएं सामने आ रही हैं, लेकिन सरकार मूकदर्शन बनी बैठी है। विभिन्न परीक्षाओं में भ्रष्टाचार, धांधली और घोटाले उजाकर हो रहे हैं, जिससे युवाओं का भविष्य चौपट हो रहा है। भाजपा सरकार अपनी मनमानी कर जनता के हक और अधिकारों पर डांका डाल रही है। अमरवाड़ा क्षेत्र की जनता भाजपा को इसका करारा जबाव देगी। पटवारी ने कहा कि वे अमरवाड़ा में चुनाव के दौरान पूरे समय क्षेत्र की जनता के साथ रहेंगे। नामांकन रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार सहित अन्य नेतागणों ने भी जनसभा को संबोधित किया। श्री पटवारी अमरवाड़ा जाते वक्त संजय शर्मा के निवास पर रूकें और कांग्रेसजनों से मुलाकात की।

Kolar News 20 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.