Video

Advertisement


लोकसभा चुनाव परिणाम से पहले उमा भारती का बड़ा दावा
bhopal, Uma Bharti

इंदौर। लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद अब हर कोई चुनाव परिणाम का इंतजार कर रहा है। मंगलवार को परिणाम सामने आने के बाद सरकार का चेहरा साफ हो जाएगा। चुनाव में जीत को लेकर राजनीतिक दल अपनी अपनी जीत का दावा कर रहे है। इस बीच मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेत्री उमा भारती ने लोकसभा चुनाव रिजल्ट से पहले बड़ा दावा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सीटों की संख्या का अनुमान बताया है।

 

उमा भारती ने सोमवार को सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा परसों एग्जिट पोल आया, उनके जो भी अनुमान हैं किंतु मेरा अनुमान साढ़े चार सौ से कम नहीं हो सकता। मैं अभी लगभग ढाई महीने हिमालय के प्रवास पर रही हूं वहां विभिन्न राज्यों के तीर्थ यात्री एवं साधु संत मिले, वह मोदी जी के अलावा दूसरा नाम लेते ही नहीं थे। मोदी जी ने कन्याकुमारी में जिस तरह से तप किया, यह एक अलौकिक व्यक्ति ही कर सकता है।

 

उमा भारती ने आगे कहा कि आजादी के बाद भगवान की दया से भारत को एक मसीहाई करिश्मे वाला प्रधानमंत्री मिल ही गया। जिस तरह से मोदी जी ने बनारस में भावुकता के साथ गंगा जी की तुलना अपनी मां से की उससे मुझे भरोसा हो गया कि अविरल-निर्मल गंगा का मेरा सपना साकार रूप धारण करेगा। नदी जोड़ो योजना का मॉडल लिंक केन-बेतवा का मेरा सपना भी साकार होगा, इसीलिए मैं अपने प्रधानमंत्री पर विश्वास एवं अपने सपने साकार होने की उम्मीद से आनंदित एवं निश्चिंत हूं।

Kolar News 3 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.