Video

Advertisement


विक्रम अहके ने कांग्रेस उम्मीदवार नकुलनाथ के समर्थन में की मतदान की अपील
bhopal, Vikram Ahke , Nakulnath

भोपाल। मध्य प्रदेश में शुक्रवार को पहले चरण में छह लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमें छिंदवाड़ा सीट भी शामिल है। मतदान के बीच छिंदवाड़ा में दो हफ्ते पहले कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए विक्रम अहके ने यूटर्न ले लिया है। उन्होंने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर कांग्रेस उम्मीदवार नकुल नाथ को वोट देने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं जब से भाजपा में गया, घुटन महसूस कर रहा था। अब आगे मेरे साथ क्या होगा, ये पता नहीं, लेकिन मैं उस नेता को नहीं छोड़ सकता, जिन्होंने छिंदवाड़ा का विकास किया।

 

 

विक्रम अहाके ने वीडियो के माध्यम से कहा कि 'आज मैं बिना किसी दबाव के अपनी महत्वपूर्ण बात रखने जा रहा हूं। कुछ दिन पूर्व मैंने किसी राजनीतिक दल को ज्वाइन किया था, लेकिन जब से मैंने ज्वाइन किया, मेरे अंदर एक घुटन महसूस हो रही थी। मुझे लग रहा था कि विक्रम तुम गलत कर रहे हो, तुम उस इंसान के साथ गलत कर रहे हो, जिसने छिंदवाड़ा का विकास किया, छिंदवाड़ा के लोगों की दुख-दर्द में मदद की और हमेशा करते आए हैं, चाहे शिक्षा की बात हो, चाहे इलाज की बात हो चाहे विकास कार्यों की बात हो। साथियों जीवन में राजनीति करने के अवसर बहुत आएंगे, भविष्य में मेरे साथ क्या होगा मुझे अंदाजा नहीं है। क्योंकि मुझे भी उन्होंने कहां से कहां पहुंचाने का काम किया। छिंदवाड़ा का काम किया। आगे मेरे साथ क्या होगा मुझे पता नहीं।

 

 

गौरतलब है कि एक अप्रैल को महापौर विक्रम अहके कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली थी। विक्रम कांग्रेस के विरष्ठ नेता कमलनाथ के खास माने जाते थे। ऐसे में उनका लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ना कमलनाथ के लिए बड़ा झटका माना जा रहा था।

Kolar News 19 April 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.