Video

Advertisement


भाजपा के पास डबल इंजन की सरकार कांग्रेस के पास इंजन नहीं: अमित शाह
shivpuri,BJP , Amit Shah

शिवपुरी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज डबल इंजन की सरकार में मध्य प्रदेश में हर तरफ विकास हो रहा है। 2003 के बाद से प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास ही विकास नजर आ रहा होगा। विकास का यह क्रम नहीं रुकना चाहिए। भाजपा के पास डबल इंजन की सरकार है और कांग्रेस के पास इंजन ही नहीं है।

 

 

केंद्रीय मंत्री शाह शनिवार को शिवपुरी जिले के करैरा में भाजपा प्रत्याशी रमेश खटीक और पिछोर में प्रीतम लोधी के समर्थन में जनसभा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का गरीबों के कल्याण से कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा ने पिछले 18 सालों में दलितों, युवा और पिछड़ा वर्ग सहित सभी वर्गों के लिए काम किया। सारा परिवर्तन भाजपा की 18 सालों की सरकार में हुआ है।

 

 

शाह ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा डॉ. भीमराव अंबेडकर का अपमान किया। उन्हें भारत रत्न नहीं दिया। हमने महू से लेकर दिल्ली और लंदन तक बाबा साहेब के नाम पर काम किए। भाजपा ने हमेशा पिछड़ा वर्ग, एससी-एसटी वर्ग को बढ़ाने का काम किया, लेकिन कांग्रेस ने हमेशा इन वर्गों का राजनीतिक उपयोग करने की कोशिश की है।

 

 

उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में पाकिस्तान से आतंकवादी घुसकर यहां अशांति फैलाते थे, लेकिन अब किसी आलिया, मालिया और जमालिया की हिम्मत नहीं है कि यहां आकर आतंक फैला सके। सर्जिकल स्ट्राइक में हमारी सेनाओं ने घर में घुसकर पाकिस्तान को जवाब दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया है।

 

 

शाह ने कहा कि कांग्रेस ने कश्मीर में हमेशा अनुच्छेद 370 को बच्चे की तरह पालने का काम किया और कश्मीर की जनता को गुमराह करती रही। राहुल गांधी कहते थे, अगर कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटी तो खून की नदियां बह जाएंगी, हमने दमदारी के साथ 370 हटाई, लेकिन एक भी कंकर तक नहीं हिला। कांग्रेस कुछ साल पहले राममंदिर की तारीख पूछती थी। मैं बताना चाहता हूं कि राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा। उज्जैन में महाकाल लोक बनाया गया। केदारनाथ और बद्रीनाथ का जीर्णोद्धा किया जा रहा।

 

 

पांचवीं बार कमल की सरकार बनाने का संकल्प लें: सिंधिया

सभा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज हम सभी का सौभाग्य है कि देश के गृह मंत्री अमित शाह करैरा की धरती पर आए हैं। एक ऐसे गृहमंत्री जिन्होंने कश्मीर से 370 हटाने की सौगंध खाई थी और 370 हटाकर कश्मीर को देश का अभिन्न अंग बनाया है। एक ऐसे गृहमंत्री जिन्होंने ट्रिपल तलाक बंद करके मुस्लिम महिलाओं को बराबरी की जिंदगी जीने का हक दिया।

 

 

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने 55 सालों तक प्रदेश पर राज किया। कांग्रेस ने पूरे प्रदेश को अंधेरे में डुबो दिया था, बिजली नहीं रहती थी और घरों में लगे बल्बों में प्रकाश नहीं होता था। सड़कें नहीं थी, उन पर इतने गड्ढे थे कि चलना मुश्किल हो जाता था। 2003 में आई भाजपा की सरकार ने बीमारू मध्य प्रदेश को बेमिसाल राज्य बनाया है।

 

Kolar News 4 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.