Video

Advertisement


शिवराज सरकार में 50 प्रतिशत कमीशन देकर योजनाओं का लाभ मिलता है- कमलनाथ
bhopal,  Shivraj government , Kamal Nath

भोपाल/ खुरई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को सागर जिले की खुरई विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज दावा करते हैं कि वह मेट्रो लेकर आए हैं, लेकिन आप जानते हैं कि जब हमारी सरकार आई थी तो हमने इंदौर और भोपाल में मेट्रो की नींव रखने का काम किया था।

 

कमलनाथ ने अपने संबाेधन में कहा कि पूरे बुंदेलखंड का झूठा विकास आपके सामने है, 8 हजार करोड़ का बुंदेलखंड पैकेज देने का काम राहुल गाँधी जी ने किया था, अगर शिवराज सिंह चौहान की 50 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार नहीं होती तो इसका पूरा लाभ बुंदेलखंड को मिलता। खुरई में आकर मैंने लोगों से सुना है कि किस तरह से खुरई आज मध्य प्रदेश में अत्याचार का केंद्र बन चुका है। मैं अत्याचार करने वाले सभी लोगों को कहना चाहता हूं कि ध्यान रखिएगा कल के बाद परसों भी आता है और हमारी सरकार बनने के बाद जनता आपके अत्याचार का हिसाब लेगी और जिन निर्दोष लोगों के मकान गिराये गए थे हमारी सरकार आने पर उन्हें हम दोबारा बना कर देंगे।

 

जनता को बताए कांग्रेस के वचन

कमलनाथ ने कांग्रेस वचन बताते हुए कहा कि इस बार हमारी सरकार आते ही हम फिर से किसानों का कर्ज माफ करने का काम करेंगे। हमने अपनी पिछली सरकार आने पर 100 यूनिट फ्री बिजली देने का काम किया था जिसको हम फिर से सरकार आने पर लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि हम कन्या विवाह की राशि को 1 लाख 1 हजार करने का काम करेंगे, हम 2600 रूपये गेहूं और 2500 रूपये धान का समर्थन मूल्य देंगे, जिसको बढ़ाकर 3000 तक ले जाने का काम हमारी सरकार करने वाली है। प्रदेश में हम बेरोजगारों को 1500 रूपये से लेकर 3000 रूपये तक की आर्थिक सहायता प्रत्येक महीने करने का काम करेंगे। कमलनाथ ने कहा कि मेरी दिल से तमन्ना है कि मध्य प्रदेश की एक आईपीएल टीम हो और सरकार आने पर हम आईपीएल टीम बनाने का काम करेंगे।

Kolar News 2 November 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.