Video

Advertisement


मप्र में पूरी तैयारी से चुनाव लड़ने की तैयारी में आम आदमी पार्टी
bhopal, Aam Aadmi Party, Madhya Pradesh

भोपाल। मप्र में विधानसभा चुनाव इस बार त्रिकोणीय होने वाला है। भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने के लिए आम आदमी पार्टी भी पूरे दम खम के साथ चुनाव लड़ने की तैयारी में है। आप ने अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी भी कर दी है। आज शनिवार को आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रदेश प्रभारी बीएस जून ने पत्रकार वार्ता के माध्यम से घोषित सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं और जीत की अग्रिम बधाई दी है।

 

बीएस जून ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव करीब हैं। आम आदमी पार्टी अपनी पूरी ताकत से चुनाव की तैयारी में जुटी है। कल पार्टी ने 10 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। हमने इन सीटों पर जिताऊ उम्मीदवारों को मौका दिया है। उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी ने सर्वे कराया था। सर्वे के आधार पर जो नाम सामने आए उन प्रत्याशियों का नाम घोषित किया गया। जल्द ही प्रत्याशियों के नामों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी जाएगी।

 

 

बीएस जून ने कहा कि हमारी कोशिश है कि आम आदमी पार्टी सारी सीटों पर जिताऊ उम्मीदवार दें और पहली लिस्ट में सभी 10 नाम ऐसे हैं जो जिताऊ हैं, अपने- अपने इलाकों में इन उम्मीदवारों की अपनी सकारात्मक छवि है। विधानसभा चुनाव के नतीजे बेहद ही चौंकाने वाले होंगे। नतीजों में आम आदमी पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी और मध्य प्रदेश में आने वाले वक्त में हम सरकार बनाएंगे।

 

 

प्रदेश प्रभारी बीएस जून ने कहा कि मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व और नेताओं के दौरे लगातार चल रहे हैं। अभी 18 सितंबर को रीवा में आम आदमी पार्टी की विशाल भव्य रैली होने जा रही है। रैली में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम सरदार भगवंत मान आयेंगे। एक लाख से ज्यादा लोगो के आने की उम्मीद इस रैली में हैं। आने वाले वक्त में मध्य प्रदेश की सियासी फिजा बदलने वाली है।

Kolar News 9 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.