Video

Advertisement


कर्नाटक के डिप्टी सीएम के बयान पर भड़के भाजपा विधायक
bhopal, BJP MLA , Karnataka Deputy CM

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा के पूर्व प्रोटेम स्पीकर और भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है। इतना ही नहीं रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की तुलना कालनेमि तक से कर दी।

 

रामेश्वर शर्मा ने रविवार को मीडिया को दिये अपने बयान में कहा कि हिन्दू और मंदिर पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं लेकिन हिंदुओं को पता है कि राम मंदिर किसने बनवाया, लव जिहाद के लिए किसने लड़ाई लड़ी, पाकिस्तान पर किसने चढ़ाई की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जिन्ना प्रेम भी सबको पता है, बंटवारे का दंश भी नहीं भूले हिन्दू। कर्नाटक में किसी हिन्दू ने कांग्रेस को भूल से वोट दे दिया तो यह न समझें कि कांग्रेस का पाप धूल गया। इतना ही नही रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की तुलना कालनेमि से करते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ चुनाव के समय कालनेमि बनकर भगवान का भजन करती है। डबल इंजन की सरकार को लेकर शिवकुमार के बयान पर भाजपा विधायक का ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि कर्नाटक में 14 से 15 महीने सरकार चला ले, कांग्रेस फिर देखे क्या होता है। एमपी में डबल इंजन की सरकार ही रहेगी।

गौरतलब है कि कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार दो दिवसीय मप्र पी दौरे पर आए हुए है। रविवार को उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचे कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा कि हिंदुत्व और मंदिर किसी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है। इसके साथ ही उन्हाेंने दावा किया कि कर्नाटक की तरह मप्र की जनता भी भाजपा के भ्रष्टाचार से परेशान है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव के बाद मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनना तय है।

Kolar News 11 June 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.