Video

Advertisement


मुहूर्त राहुकाल राशिफल चौघड़िया शनिवार 7 जनवरी 2023
मुहूर्त  राहुकाल  राशिफल  चौघड़िया  शनिवार 7  जनवरी  2023

शक सम्वत 1944

विक्रम सम्वत 2079 श्री नल

दिन काल 18:28:

मास पौष

तिथि    प्रतिपदा - 31:10:17 तक

नक्षत्र    पुनर्वसु - 27:08:36 तक

करण    बालव - 17:54:43 तक, कौलव - 31:10:17 तक

पक्ष    कृष्ण

योग    एन्द्र - 08:52:40 तक

वार    शनिवार

सूर्य राशि धनु

सूर्योदय    07:15:05

सूर्यास्त    17:39:38

चन्द्र राशि     मिथुन - 20:24:33 तक

ऋतु    शिशिर

दिशा शूल पूर्व

राहु काल 09:51:13 से 11:09:17 तक

सुझाव- दही खाकर तथा माता दुर्गा को प्रणाम कर घर से निकलें।

----------------

दिन का चौघड़िया

=======

परम्परागत रूप से चौघड़िया का उपयोग यात्रा के मुहूर्त के लिए किया जाता है

काल 07:14 AM - 08:32 AM

शुभ 08:32 AM - 09:50 AM

रोग 09:50 AM - 11:08 AM

उद्वेग 11:08 AM - 12:26 AM

चर 12:26 AM - 13:44 PM

लाभ 13:44 PM - 15:02 PM

अमृत 15:02 PM - 16:20 PM

काल 16:20 PM - 17:39 PM

टिप्पणी -१२ घण्टे की घड़ी दिल्ली के स्थानीय समय के साथ और सभी चौघड़िया मुहूर्त!

==============================

राशिफल-

==============

मेष 

आज का दिन आप अपने मित्रों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपके कुछ बाहरी लोगों से भी अच्छे संपर्क रहेगे, जिनका आप पूरा लाभ उठाएंगे। आप अपने मित्रों पर कुछ धन भी खर्च कर सकते हैं। यदि आपको परिवार में किसी सदस्य के करियर से संबंधित कोई फैसला लेना पड़े, तो वह जल्दबाजी में ना लें। 

वृष

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। जो लोग लंबे समय से विदेश जाने की योजना बना रहे थे, तो उन्हें  कोई शुभ सूचना को मिल सकती है। आप पद व प्रतिष्ठा बढ़ने से प्रसन्न रहेंगे। किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित हो सकते हैं, जिसमें आप अच्छा खासा धन व्यय करेंगे। आप अपनी आय को ध्यान में रखकर व्यय करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

मिथुन 

आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामले में मिलाजुला रहने वाला है। आपने यदि पहले किसी से उधार लिया था, तो  आप उसे काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। कार्य क्षेत्र में मन मुताबिक लाभ मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको अपनी किसी प्रिय व मूल्यवान वस्तु के प्रति बहुत ही सावधान रहना होगा।  

कर्क 

आज का दिन आपके लिए अत्यधिक मेहनत करने वाला रहेगा। आप अपने काम पर पूरी मेहनत करेंगे और निगरानी रखेंगे, तभी आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा। जो लोग राजनीति क्षेत्रों में कार्यरत है, उन्हें  सावधान रहना होगा। आपको भाइयों से संबंधों में कुछ दरार पैदा हो सकती है,

सिंह 

आज आप किसी धार्मिक कार्य से जुड़ेंगे जिससे आपके सम्मान में वृद्धि होगी। मन में नकारात्मक विचारों को लाने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। यदि कोई पारिवारिक विवाद चल रहा है, तो कोई बाहरी व्यक्ति इसका फायदा उठा सकता है। 

कन्या 

आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति के लिए मजबूती लेकर आएगा। कुछ नई योजनाएं बनाने के लिए समय अनुकूल रहने वाला है। आप धार्मिक गतिविधियों में भी भाग लेंगे। आपको अपनी मेहनत से आज कुछ आगे बढ़ना होगा। किसी पर आश्रित न रहें अन्यथा काम रुक सकता है। 

तुला 

आज का दिन दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए उत्तम रहने वाला है। यदि आपकी किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, तो वह आज दूर होगी। आप अपने घर की साज-सज्जा पर पूरा ध्यान देंगे और उसके लिए कुछ धन भी व्यय करेंगे। आप अपने व्यवसाय से जुड़े कामों में कोई बदलाव करने की योजना बना सकते हैं। यदि आप किसी निवेश को करने की योजना बना रहे थे, 

वृश्चिक 

आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेने वाला रहेगा। वर्तमान स्थितियों में सोच समझ कर कोई निर्णय लेना आपके लिए बेहतर होगा। परिवार में किसी वरिष्ठ सदस्य के रिटायरमेंट होने के कारण आज उनके लिए सरप्राइज़ पार्टी का आयोजन हो सकता है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के मान सम्मान में वृद्धि होगी। 

धनु 

आज का दिन आप के मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। आप अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाएं, तो बेहतर रहेगा। यदि आप किसी योजना की शुरुआत करना चाहते हैं, तो उसके लिए आज दिन अच्छा रहने वाला है। आप किसी से मतभेद में ना पड़े, नहीं तो समस्या हो सकती है। आप कार्य क्षेत्र में काम करने के तौर-तरीकों में बदलाव कर सकते हैं। 

मकर 

आज के दिन आप कार्य क्षेत्र में किसी काम के पूरा होने पर विश्वास बनाए रखेंगे। विद्यार्थियों को अपने किसी प्रोजेक्ट के लिए अपने गुरुजनों की मदद की आवश्यकता होगी। आपके किसी काम के पूरा न होने से आपको निराशा हाथ लगेगी। यदि आपने दूसरों से कुछ ज्यादा उम्मीद लगाई है,

कुंभ 

आज का दिन आपके लिए कार्य क्षेत्र में चल रही समस्याओं से मुक्ति दिलाने वाला रहेगा। जो लोग प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं, उन्हें आज कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। आप जिम्मेदारी से किसी काम को करें, नहीं तो समस्या हो सकती है। 

मीन 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है। आपकी अपने कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात होगी, जिसमें आपको पुराने गिले-शिकवे नहीं उखाड़ने हैं। कार्यक्षेत्र में यदि आपको कोई किसी निवेश संबंधी योजना के बारे में बताएं, तो आपको उसमें निवेश करने से बचना होगा। आपको आज किसी काम के पूरा ना होने से निराशा हाथ लगेगी।

=====================

आचार्य आशु जी

9899606198

Kolar News 7 January 2023

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.