Video

Advertisement


महाकालेश्वर मंदिर में शुक्रवार तक चार घण्टे गर्भगृह में मिलेगा नि:शुल्क प्रवेश
ujjain,Free entry w,sanctum sanctorum ,Mahakaleshwar temple

उज्जैन। महाकालेश्वर मंदिर में मंगलवार से शुक्रवार तक श्रद्धालुओं को तय समय में गर्भगृह में नि:शुल्क प्रवेश मिलेगा। यह समय दोपहर 1 से 4 बजे तक का रहेगा। मंदिर प्रबंध समिति भीड़ की स्थिति देखकर निर्णय करेगी।

प्रशासक गणेश धाकड़ ने बताया कि मंदिर क्षेत्र में निर्माण कार्य लगातार चल रहे हैं। इसी के चलते दर्शन व्यवस्था में परिवर्तन होता रहता है। अब मंगलवार से शुक्रवार तक प्रति सप्ताह भीड़ की स्थिति देखकर दोपहर 1 से अपरांह 4 बजे तक,चार घण्टे तक श्रद्धालुओं को गर्भगृह में नि:शुल्क प्रवेश दिया जाएगा।

सामान्य श्रद्धालुओं की दर्शन हेतु कतार बड़ा गणेश मंदिर के सामने से लगाकर,4 नम्बर गेट से प्रवेश करवाकर,विश्राम धाम,संगमरमर गलियारा,मंदिर परिसर,कार्तिकेय मण्डप की रैम्प से नीचे उतरकर गणपति मंडप के बेरीकेट्स से होकर दर्शन तथा निर्गम रेम्प से गेट नम्बर 5 से वापसी होगी।

इसी प्रकार प्रोटकाल श्रद्धालु महाकालेश्वर मंदिर प्रशासनिक कार्यालय के सामने फेसिलिटी सेन्टर से प्रवेश करए निर्माल्य द्वार से सुर्यमुखी हनुमान की सीढियों से सभामण्डप,काले गेट से होकर गणपति मण्डप के बैरिकेट्स से दर्शन कर उसी मार्ग से वापसी करेंगे।

Kolar News 10 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2022 Kolar News.