Video

Advertisement


अग्नि दुर्घटना में प्रभावित हर किसान को मुहैया कराई जाएगी सहायताः केन्द्रीय मंत्री तोमर
gwalior, Assistance provided, farmer affected ,Union Minister Tomar

ग्वालियर। केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने शनिवार को ग्वालियर में भितरवार क्षेत्र के भदेश्वर एवं दौलतपुर ग्राम में हुई अग्नि दुर्घटना से प्रभावित किसानों से उनके गाँव में पहुँचकर मुलाकात की। उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया है कि अग्नि दुर्घटना से प्रभावित सभी किसानों को शासन की ओर से हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जायेगी। उनके साथ क्षेत्रीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, भाजपा के जिला ग्रामीण अध्यक्ष कौशल शर्मा, पूर्व विधायक रणवीर रावत सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

 

केन्द्रीय कृषि मंत्री तोमर ने दोनों गाँवों में किसानों से अग्नि दुर्घटना के संबंध में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने किसानों को आश्वस्त किया कि हर संकट की घड़ी में किसानों के साथ केन्द्र और राज्य सरकार है। किसानों का जो भी नुकसान हुआ है, उसकी शासन की ओर से भरपाई की जायेगी।

 

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व भितरवार ने बताया कि गत दिवस भितरवार क्षेत्र के भदेश्वर एवं दौलतपुर में अग्नि दुर्घटना से लगभग 260 हैक्टेयर फसल प्रभावित हुई है। इस दुर्घटना में 130 किसानों को क्षति पहुँची है। अग्नि दुर्घटना की सूचना मिलने पर गत दिवस कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने भी किसानों के मध्य पहुँचकर चर्चा की और उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया था।

Kolar News 9 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.