Video

Advertisement


कलयुगी बेटे ने की पिता हत्या, मां को किया मरणासन्न
gwalior, Kalyugi son ,killed father, killed his mother

ग्वालियर। देहात थाना क्षेत्र में कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर भूसा खींचने वाले जेरा से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पिता को बचाने आई मां को भी नशेड़ी बेटे ने नहीं छोड़ा और उसके ऊपर भी ताबड़तोड़ प्रहार कर हाथ पैर तोड़ डाले। वृद्ध पिता की हत्या और मां को मरणासन्न करने वाले आरोपित को पुलिस ने दबोच कर घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

 

पुलिस के अनुसार, करहिया थाना क्षेत्र स्थित ग्रमा रिछारीकला में रहने वाले पूरनसिंह (62) पुत्र डब्बूराम कुशवाह शनिवार रात अपने घर पर आराम कर रहे थे। तभी छोटा बेटा नीरज आया और पिता से शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगा। बेटे की आदतों से परेशान पिता ने पैसे देेन से मना कर दिया। नशे में धुत्त नीरज ने घर में पड़े भूसा भरने के जेरा को उठा लिया। कलयुगी बेटे ने पिता पूरनसिंह पर जेरा से हमला कर दिया। पूरनसिंह को नीरज ने पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया। जब पूरन की पत्नी विद्याबाई (60) पति की जान बचाने के लिए आगे आई तो नीरज ने उनको भी नहीं छोड़ा और जेरा से हमला कर हाथ पैर तोड़ डाले। रात में पति-पत्नी की चीखने की आवाजें सुनकर ग्रामीण इकट्ठे हो गए और जब पूरनसिंह के घर पहुंचे तो वह घर में मरणासन्न हालत में पड़े हुए थे।

 

ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पति पत्नी पर हमले की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और गंभीर रुप से घायलों को लेकर चिकित्सालय पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। चिकित्सक ने पूरनसिंह को देखकर मृत घोषित कर दिया। मां विद्याबाई की हालत गंभीर बनी हुई है। गांव में वृद्ध पिता की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। हत्या के बाद पुलिस की टीमों ने गांव में दबिश देकर नीरज को दबोच लिया।

 

पुलिस का कहना है नीरज पिता से रात को शराब के लिए पैसे मांग रहा था। मना करने पर हमला कर दिया था। पुलिस ने नीरज के खिलाफ धारा 302, 307 सहित अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Kolar News 13 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.