Video

Advertisement


आज चारों ओर राष्ट्रवाद और विकास की जीत हो रही, यह गौरवशाली दिन: नरोत्तम मिश्रा
bhopal,nationalism and development ,e winning all around, Narottam Mishra

भोपाल। उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में विधानसभा चुनावों में भाजपा को मिल रही बढ़त से मध्य प्रदेश में भी भाजपा के नेताओं व समर्थकों में खुशी की लहर है। गुरुवार सुबह गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बंगले पर भाजपा समर्थक एकत्र हुए और आतिशबाजी कर इन चुनावों में पार्टी के शानदार प्रदर्शन का जश्न मनाया। यूपी में एक बार फिर भगवाकरण देख नरोत्तम मिश्रा भी आतिशबाजी कर जश्न मना रहे हैं।

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पांच राज्यों के चुनावी रुझानों को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की बंपर जीत बताती है कि देश भर में लोग स्वराज चाहते हैं, शांति चाहते हैं, विकास चाहते हैं और वो हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही संभव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में भाजपा विराट बहुमत की ओर बढ़ रही है। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार विकास और राष्ट्रवाद का परचम लहरा रही है। आज चारों ओर राष्ट्रवाद और विकास की जीत हो रही है। राष्ट्रवाद की जीत का यह दिन गौरवशाली है। कांग्रेस और सपा पर तंज कसते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास। यूपी में सपा-कांग्रेस को वनवास।

वहीं पंजाब के परिणामों पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पंजाब में पहली बार हम अकेले चुनाव लड़े हैं। हमारा वोट प्रतिशत अभी भी अच्छा है। जल्द ही पंजाब में भी सफलता प्राप्त करेंगे। आलम यह है कि सब की जीत का जिम्मा लेने वाले अखिलेश ,सिद्धू और चन्नी खुद संकट में नजर आ रहे हैं। जब उनसे विपक्षी नेताओं द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई तो उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि विपक्ष इसी प्रकार से ईवीएम पर सवाल उठाते रहे और जनता विपक्षियों को पराजित करती रहे।

Kolar News 10 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.