Video

Advertisement


ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं होने के दावे पर नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर बोला हमला
bhopal, Narottam Mishra ,attacked Congress ,lack of oxygen

भोपाल। देश में ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं होने के दावे पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। मंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस अब मौत पर सियासत न करें। राज्यों द्वारा भेजी गई सूचना के आधार पर केंद्र ने राज्यसभा में जवाब दिया। छतीसगढ़ सहित कांग्रेस शासित राज्यों ने भी मौत से इनकार किया है।

बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मौत पर सियासत करना कांग्रेस का शगल है और वह यही कर रही है। केंद्र ने राज्यों से मिली सूचना के आधार पर ही जवाब दिया है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार ने केंद्र को भेजी रिपोर्ट में कहा है कि प्रदेश में कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई। केंद्र ने भी यही जानकारी दी।

उपचुनावों में सभी भ्रम दूर हो जाएंगे

मंत्री मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि देश में कांग्रेस रसातल की ओर जा रही है और मध्य प्रदेश की जनता जागरूक और समझदार है। जाहिर है डूबते जहाज में कौन बैठना चाहता है। कांग्रेस की अब प्रदेश में सरकार तो बनना नहीं है। कांग्रेस दमोह के सपने नहीं देखे, उपचुनावों में उसके सभी भ्रम दूर हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि जग जाहिर है कि दिग्विजय सिंह की वजह से ही प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरी है। अब वो उन्हें नेताप्रतिपक्ष के पद से भी हटवाने का षड्यंत्र रच रहे हैं। कमलनाथ जी आपको दिग्गी राजा की साजिशों से बचकर रहना चाहिए। वहीं डबरा में महिला के एसिड पीने के मामले में कांग्रेस के आरोप पर कहा कि भ्रम के कारण ये स्थिति निर्मित हुई। महिला ने पहले खुद एसिड पीने का बयान दिया था। केंद्रीय महिला आयोग की सदस्य से मिलने के बाद पीडि़त महिला ने अपना बयान बदला। इसके बाद धाराएं बढ़ाई गई।

कांग्रेस नेता डॉ गोविंद सिंह से बंद कमरे में हुई चर्चा

कांग्रेस नेता डॉ गोविंद सिंह और लखन घनघोरिया बुधवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने उनके निवास पहुंचे। यहां दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में चर्चा हुई। दोनों दलों के कद्दावर नेताओं की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। इनकी मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

 

Kolar News 21 July 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.