Video

Advertisement


पुलिस समय पर fir करती तो मिल जाती बेटिया
kolar thana
 
बेटी नहीं मिली तो पूरा परिवार खा लेगा जहर
 
 
 
कोलार के ग्राम बोरदा महाबड़िया क्षेत्र से 2 जुलाई को दो किशोरियों का अपहरण हो गया। परिजनों आैर ग्रामीणों ने विधानसभा के सामने धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
 
एसएसपी जोन-1 ने मामले की जांच सीएसपी हबीबगंज को सौंप दी है। परिजनों का आरोप है कि यदि 2 जुलाई को ही पुलिस नामजद रिपोर्ट लिख लेती तो उनकी बेटियां घर पर होतीं। परिवार के लोगों का कहना है अगर बेटी नहीं मिली तो पूरा परिवार जहर खा लेगा। 
यदि हमारी बेटी नहीं मिली तो परिवार के साथ जहर खा लेंगे। बेटी को आखिरी बार 2 जुलाई को सुबह नौ बजे देखा था। उस दिन मुझे काम पर जल्दी जाना था। 
 
पूजा की मां राजकुमारी ने बताया बेटी बोली मम्मी आप जाओ हम जंगल से लकड़ी ले आएंगे। वह गांव की लड़कियों और महिलाओं के साथ लकड़ी बीनने चली गई। लौटते वक्त उनके साथ पूजा और ललिता नहीं थीं। ललिता की छोटी बहन संगीता एक पेड़ के नीचे डरी हुई बैठी थी। उसने बताया कि गांव का राहुल पूजा को और इरफान खान ललिता को खींच कर ले गए। उसे मारा और कहा कि किसी को बताया तो दोनों को मार डालेंगे।
 
ललिता की मां साहिबा आलवे ने बताया मेरी चार बेटियां है। ललिता मामा के पास कन्नौज में रहती थी। एक महीने पहले ही आई थी। उस दिन पूजा के साथ लकड़ी बीनने चली गई। छोटी बहन संगीता साथ थी। दोनों बदमाश पूजा और ललिता को ले गए और छोटी बेटी को पीटकर जंगल में छोड़ दिया। 2 जुलाई से बेटी की तलाश कर रहे हैं। वो नहीं मिल रही। मुझे लगता है, राहुल और इरफान ने दोनों को बेच दिया है। जब से बेटियों अपहरण हुआ है, तबसे गांव का एक व्यक्ति भी गायब है। वह पहले भी एक लड़की को दूसरे जिले में जाकर बेच चुका है।
Kolar News 30 July 2016

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.