Video

Advertisement


शिवराज ने विधानसभा चुनाव में जीतने वाले दलों और उनके नेताओं को दी बधाई
bhopal, Shivraj congratulated, winning parties , leaders , assembly elections
भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चार राज्यों एवं एक केंद्रशासित प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के परिणामों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। चौहान ने जीत दर्ज करने वाले दलों और उसके नेताओं को शुभकामनाएं देते हुए विश्वास व्यक्त किया कि वे जनता को कोरोना संकट से निजात दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, "असम, पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में जो दल जीते हैं, मैं उनको और उनके नेताओं को बधाई देता हूँ। मुझे विश्वास है कि वो अपने प्रदेश की जनता की सेवा केंद्र के साथ मिलकर बेहतर तरीके से करेंगे और विशेषकर कोविड-19 के संकट से जनता को मुक्त कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।"
 
शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के प्रति इन चुनावों में जनता का विश्वास, प्रेम और श्रद्धा बढ़ी है। पार्टी और मजबूत हुई है। हमने असम में शानदार वापसी की है और पहले से ज़्यादा सीटें लेकर सरकार बनाने जा रहे हैं। पुडुचेरी में पहली बार भाजपा-नीत राजग की सरकार बन रही है।

पश्चिम बंगाल में भाजपा के 76 सीट जीतने पर चौहान ने इसे बड़ी सफलता बताते हुए कहा कि बंगाल में तीन सीट से 76 सीट होना अपने आप में चमत्कार है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने परिश्रम किया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन और राज्यों के प्रभारियों के परिश्रम से हमें शानदार सफलता हासिल हुई।

Kolar News 3 May 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.