Video

Advertisement


कोचिंग संचालक ने सात वर्षीय छात्रा से की छेड़छाड़, लोगों ने की जमकर धुनाई
Bhopal, Coaching operator ,molest seven-year-old student, people beat up fiercely
भोपाल। राजधानी के कटारा हिल्स इलाके में बुधवार शाम को 7 साल की सेकंड क्लास में पढ़ने वाली एक छात्र से छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपित कोचिंग संचालक ने इसके लिए अपने नौकर की मदद ली। वह बहाने से मासूम को अपने घर ले गया था। मासूम ने हिम्मत दिखाते हुए आरोपितों का सामना किया और उनसे छूटकर सीधे घर पहुंच गई तथा परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद छात्रा के परिजनों और कॉलोनी के लोगों ने आरोपित और उसके नौकर की जमकर धुनाई की तथा पुलिस को सौंप दिया। 
 
कटारा हिल्स पुलिस के अनुसार पीड़ित 7 वर्षीय छात्रा क्लास सेकंड में पढ़ती है। इलाके में मनीष नामक व्यक्ति ह कोचिंग चलाता है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम साढ़े 5 बजे उनकी बेटी खेल रही थी। इसी दौरान मनीष वहां आ गया और उसके साथ खेलने लगा। कुछ देर बाद उसने बेटी से कहा कि वह उसकी हाइट नापना चाहता है और उसे गोद में उठाकर अपने घर ले गया। यहां उससे छेड़खानी करने लगा। छात्रा छूटने के लिए छटपटा रही थी, लेकिन आरोपित ने उसे हाथों से जोर से जकड़कर रखा था। किसी तरह उनकी बेटी आरोपित के चंगुल से छूटकर भागी, तो उसने अपने नौकर जितेंद्र से उसे पकड़ने को कहा। उनकी बेटी वहां से भाग निकली और सीधे घर आ गई। उसने घर आकर पूरी कहानी बताई।
 
परिजनों ने बताया कि बुधवार रात करीब 10 बजे वे रहवासियों के साथ उसके घर पहुंचे। लोगों को आता देख उसने अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। लोगों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और उसकी जमकर धुनाई कर दी। लोगों ने आरोपित के नौकर को भी जमकर पीटा। आरोपी मनीष पहले तो अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था। इससे नाराज लोगों ने उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो वह सबके हाथ पैर जोड़ने लगा और कहने लगा आज छोड़ दो। आज के बाद वह इस तरह की हरकत नहीं करेगा। पुलिस ने इस मामले में आरोपित मनीष और उसके नौकर को आरोपी बनाया है।


Kolar News 14 January 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.