Video

Advertisement


अंधे कत्ल का खुलासाःप्रेमिका के पति ने युवक को उतारा मौत के घाट
rajgarh,Revealing blind murder, Premika
राजगढ़। जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र में पपड़ेल चौकी के अंतर्गत ग्राम भूमरिया में पांच दिन पहले हुई हत्या के मामले में पुलिस टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।
 
 पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने जिला मुख्यालय पर मंगलवार को आयोजित प्रेसवार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि 6 जनवरी को पपड़ेल चैकी प्रभारी देवेन्द्रसिंह राजपूत को सूचना मिली कि ग्राम भूमरिया स्थित खेत में दुलीचंद (23) पुत्र बीरम भील का सिर और मुंह कुचला शव पड़ा है। पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लिया और मर्ग कायम कर जांच शुरु की। शव के हालात को देखते हुए पुलिस ने प्रथम दृष्टया में मामले को हत्या का मानते हुए अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज किया। 
 

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा के निर्देश पर वरिष्ठ अफसरों के मार्गदर्शन में भोजपुर थाना प्रभारी वीरेन्द्रसिंह धाकड़ और पपड़ेल चैकी प्रभारी देवेन्द्रसिंह राजपूत के नेतृत्व के टीम गठित की गई। पुलिस ने तकनीकी, परिस्थतिजन्य साक्ष्यों के आधार पर ग्राम भूमरिया निवासी कमलेश पुत्र अमरलाल भील को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु की। आरोपित ने बताया कि 5 जनवरी की रात मृतक दुलीचंद को पत्नी के साथ संदिग्ध हालात में देखा, जिसके चलते पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया।

Kolar News 12 January 2021

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2021 Kolar News.