Video

Advertisement

Advertisement

ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस के टिकट को लेकर मचा घमासान
gwalior, Furore over, Congress ticket, from Gwalior East
ग्वालियर। ग्वालियर पूर्व के कांग्रेस के टिकट को लेकर जबर्दस्त घमासान मचा हुआ है। दावेदारी कर रहे मितेन्द्र सिंह को कमलनाथ ने अपने ग्वालियर दौरे के पहले भोपाल बुला लिया है। इसके साथ ही अब कमलनाथ के 18 सितम्बर के दौरे पर दावेदार जमकर शक्ति प्रदर्शन भी करने के मूड़ में है। 
 
दरअसल, मध्यप्रदेश विधानसभा की रिक्त 27 सीटों के लिए होने वाले उपचुनावों के लिए जोर-शोर से तैयारियां शुरू हो गई हैं। चुनाव आयोग के साथ ही प्रदेश की दोनों प्रमुख पार्टियां कांग्रेस और भाजपा भी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं। इन 27 सीटों में ग्वालियर पूर्व की सीट भी शामिल है। कांग्रेस ने उपचुनाव के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस ने जिले में डबरा और ग्वालियर सीट पर टिकटों की घोषणा कर दी गई है, जबकि एकमात्र पूर्व विधानसभा को होल्ड पर रखा गया है। 
 
दरअसल, पेंच यह है कि सिंधिया राजघराने के करीब रहे मितेन्द्र पूर्व के कुछ समय पहले तक टिकट के प्रबल दावेदार थे। बताया गया कि भोपाल से कमलनाथ के ऑफिस से आये कॉल के बाद मितेन्द्र भोपाल पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी कमलनाथ के साथ उप चुनाव की टिकट को लेकर बैठक हुई। अब कमलनाथ 18 सितम्बर को ग्वालियर के दौरे पर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान कांग्रेस के दावेदार जमकर शक्ति प्रदर्शन कर सकते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के सामने जनसमर्थन दिखाने के लिये भीड़ जुटाने की मशक्कत सभी ने शुरू कर दी है।
Kolar News 16 September 2020

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2020 Kolar News.