Video

Advertisement


सब्जी मंडी में भीषण आग से 15 दुकानें जलकर खाक एक व्यक्ति की जलने से मौत
dindori,  One person burnt, death , burning 15 shops, vegetable market
डिंडौरी। मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिला मुख्यालय स्थित सब्जी मंडी में बीती रात भीषण आग लग गई, जिससे 15 दुकानें जलकर खाक हो गईं। इस आगजनी में एक दुकान के भीतर सो रहा व्यक्ति बुरी तरह जल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। गुरुवार को सुबह मंत्री ओमकार मरकाम ने सब्जी मंडी पहुंचकर घटना का जायजा लिया और मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की।

डिंडौरी नगर की सब्जी मंडी में बुधवार-गुरुवार की दरमियानी देर रात शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई, जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलने के बाद नगर परिषद के पार्षद सेफी खान, आशीष वैश्य मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। इसके साथ ही घटना की जानकारी अधिकारियों को दी, लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। कुछ ही देर में फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। इस हादसे में एक दुकान में सो रहे 50 वर्षीय व्यापारी कम्मू खान की आग की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। इस आगजनी की घटना में 15 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं। बताया जा रहा है कि इसमें सब्जी व्यापारियों का लाखों का नुकसान हुआ। 

इस घटना के बाद गुरुवार को सुबह मंत्री ओमकार सिंह मरकाम, कलेक्टर बी कार्तिकेयन, पुलिस अधीक्षक एम एल सोलंकी, घटना स्थल सब्जी मंडी पहुँचे और मौके का मुआवयना किया। वहीं मंत्री मरकाम ने मृतक कम्मू खान के परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा की, साथ ही दुकानदारों को हुए नुकसान का सर्वे कर मुआवजा देने के लिए तहसीलदार को निर्देश दिये। इस दौरान मौके पर भारी भीड़ और पुलिस बल भी मौजूद रहा। इस आगजनी में चंदन बर्मन, मुन्ना चौधरी, मैमबाई, लक्ष्मी बाई, मानिक चंद्र की दुकानें पूरी तरह जल गईं।
Kolar News 13 February 2020

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.