Video

Advertisement


तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत तीन की मौत
katni, Three killed, high-speed car, truck collision
कटनी। जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हुए हैं, जिसमें ट्रक चालक और क्लीनर भी शामिल हैं। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

बड़वारा थाना पुलिस के अनुसार, हादसा शुक्रवार को रात करीब 11.30 बजे हुआ। राखड़ से भरा ट्रक बड़वारा से कटनी की ओर जा रहा था, जबकि कार कटनी से बैहर की ओर जा रही थी। इसी दौरान बड़वारा के पास दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे के वक्त दोनों वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी, इसलिए ट्रक की टक्कर के बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में कुल सात लोग सवार थे, जिनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान उमरिया जिले के ग्राम जगतपुर निवासी मोहन सिंह, रवि पटेल और कल्ला वर्मा के रूप में हुई है। वहीं, कार में सवार चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक में सवार चालक और क्लीनर भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

पुलिस के अनुसार, राहगीरों ने हादसे के बाद घायलों को कार और ट्रक से बाहर निकाला और पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बड़वारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर रूप से घायलों को कटनी जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने शनिवार को सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये हैं और फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। कार सवार घायलों की पहचान राहुल पटेल, बलराम पटेल, राज विश्वकर्मा और बबलू गुप्ता निवासी जगतपुर जिला उमरिया के रूप में हुई है। वहीं, ट्रक चालक और क्लीनर के नाम अभी पता नहीं चल पाए हैं। हादसे के बाद ग्राम जगतपुर में मातम छा गया है। 
Kolar News 8 February 2020

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.