Video

Advertisement


अज्ञात बदमशों ने घर मे रखी बाईक को लगाई आग
bhopal, Unknown miscreants ,set the bike, fire
भोपाल। राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र निवासी हरीसिंह राजपूत के बेटे की बाईक में बीती रात कुछ अज्ञात बदमशों ने आग लगा दी। पुलिस आज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है । 
 
गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक रजनी राजपूत (40) पत्नी हरीसिंह राजपूत ने मंगलवार को सुबह इस मामले की शिकायत की है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह करियर कालेज के पीछे एकता नगर में रहती है। उनका बेटा अमन घर के बाहर बनी एक स्थाई जगह पर अपनी बाईक खड़ा करता है। हर रोज कि तरह अमन ने सोमवार को भी उसी जगह बाईक खड़ी की थी। रात को 10:30 बजे देखा तो बाईक सही सलामत रखी हुई थी। इसके बाद हम खाना खाकर सो गए थे। लेकिन रात को 1:30 के करीब घर के बाहर से तेज़ रोशनी दिखाई दी। उन्होंने उठकर देखा तो उनकी बाईक धू-धू कर जल रही थी। शोर मचाने के बाद बेटा अमन और देवर भरत ने घर के बाहर जाकर आग बुझाई। इसके बाद उन्होंने गोविंदपुरा थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी।  
 
गोविंदपुरा टीआई अशोक परिहार ने बताया कि फिलहाल उन्होंने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ आगजनी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। आरोपितों की जल्द धरपकड़ होगी। 
Kolar News 4 February 2020

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.