Video

Advertisement


स्कूल वाहन और ट्रैक्टर के बीच टक्कर
nagda, 11 children injured, collision, school vehicle and tractor
नागदा। शहर से लगभग 4 किलोमीटर दूर गांव परमारखेड़ी के समीप मंगलवार सुबह कोहरे से एक स्कूल वेन और ट्रैक्टर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। गनीमत रही कि घटना में बड़ी जनहानी नहीं हुई और बड़ा हादसा होने से टल गया, लेकिन दुर्घटना में 11 स्कूली बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद गुस्साएं ग्रामीणों ने मार्ग को बंद कर बड़े वाहनों के प्रतिबंध किए जाने की मांग की जाने लगी। 
 
जानकारी के अनुसार एक स्कूल का मैजिक वाहन एमपी-13, टीए-3082 गांव किलोडिय़ा व परमारखेड़ी से 12 विद्यार्थियों को लेकर नागदा की ओर आ रही था। मंगलवार को सुबह 8 बजे गांव परमारखेड़ी से निकलते ही मार्ग पर सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने मैजिक को टक्कर मार दी और ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। 
 
मैजिक चालक दिनेश (35) पुत्र मोतीलाल गुर्जर निवासी गांव परमाखेड़ी ने बताया कि कोहरा अधिक होने से सामने से आ रहे वाहन नहीं दिख रहे थे, लेकिन ट्रैक्टर की आवाज सुन उसने मैजिक साईड में खड़ी कर दी, ट्रैक्टर चालक तेज गति से आए और खड़ी मैजिक में टक्कर मार दी। मौके पर बिड़लाग्राम पुलिस ने पहुंचकर पंचनामा बनाया और दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। यह बच्चे हुए घायल दुर्घटना में छात्र हरिओम (12) पुत्र चेनसिंह गुर्जर, तनू (08) पुत्री दिनेश चावड़ा, जितेंद्र (06) पुत्र अमृत, छात्रा पुष्पा (12) पुत्री भगवती परामर, खुशी (06) पुत्री भरत, सभी निवासी गांव किलोडिया, छात्र करण (08) पुत्र मुकेश गुर्जर, हिमांशु (11) पुत्र मुकेश चंदेल, रुपेश (09) पुत्र ईश्वर, रोहित (08) पुत्र दिनेश गुर्जर, छात्रा निकिता (15) पुत्री मुकेश चंदेल, अंकिता (08) पुत्री मदन गुर्जर, सभी निवासी गांव परमारखेड़ी तथा चालक दिनेश घायल हो गया।
 
दुर्घटना में हरिओम को अधिक चोट आई शेष को मामूली चोट आई। सभी को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल ले जाया गया। ग्रामीणों ने जताया विरोध दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गांव परमाखेड़ी के दर्जनों ग्रामीण एकत्रित हो गए और विरोध जताने लगे। ग्रामीणों को कहना था कि गांव में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत निर्माण कार्य हुआ था। लेकिन इस पर प्रतिदिन भारी वाहन निकलने से मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मार्ग पर जगह-जगह ईट भट्टे संचालित होने से प्रतिदिन ट्रैक्टर अधिक संख्या में ईट व राख लेकर निकलते है, कई भट्टे संचालकों द्वारा मार्ग पर ही राख के ढेर लगा दिए गए हैं, जिस कारण मार्ग पर आए दिन दुर्घटना होती है। ग्रामीणों ने पूरे मार्ग से ईट भट्टे हटाने व भारी वाहन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। 
 
Kolar News 17 December 2019

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.