Video

Advertisement


जबलपुर में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी
jabalpur, Bus speed, overturned, uncontrolled
जबलपुर। जिले में चरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिजौरी के पास मंगलवार को सुबह एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस में 70 से अधिक यात्री सवार थे। सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों ने घायलों को बस से निकालकर अपने-अपने वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर घंटेभर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। 

चरगवां थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निजी कंपनी के बस मंगलवार को सुबह जबलपुर से घुमा जा रही थी। इसी दौरान ग्राम बिजौरी के पास सामने से आए एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई और तेज रफ्तार होने के कारण सडक़ से नीचे उतरकर पलट गई। इस हादसे में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों ने घायलों को अपने-अपने वाहनों से जबलपुर के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है, जहां कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है और घायलों के नाम भी सामने नहीं आ पाए हैं। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे की जानकारी देने के बाद भी पुलिस समय पर नहीं पहुंची, इसीलिए घायलों को लोगों ने अपनी बाइकों पर बैठाकर अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने चक्काजाम भी कर दिया। करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत कराया और मामले की जांच शुरू की।
Kolar News 10 December 2019

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.