Video

Advertisement


घर में घुसे दो बदमाशों से ट्रांसपोर्टर का हुआ सामना पर आरोपित तीन लाख सामान ले भागे
घर में घुसे दो बदमाश

भाई को परिवार समेत स्टेशन लेने के लिए गए एक ट्रांसपोर्टर के सूने मकान से अज्ञात बदमाश तीन लाख का सामान समेट लिया। जब ट्रांसपोर्टर लौटे तो घर में घुसे दो बदमाशों से उनका सामना हो गया। उन्होंने दबोचने का प्रयास लेकिन बदमाश झूमाझटकी कर सामान लेकर भाग निकले। इस दौरान वे अपनी बाइक छोड़ गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक को जब्त कर लिया है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सलीम अहमद (70) हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निशातपुरा में रहते हैं। बैरसिया रोड पर वे महाराष्ट्र-गुजरात नाम से ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। उनका भाई शनिवार की रात मुंबई से भोपाल आ रहा था। रात करीब साढ़े बारह बजे सलीम अपनी पत्नी आयशा और बेटे शाहनवाज के साथ घर पर ताला लगाकर भोपाल रेलवे स्टेशन भाई को लेने गए थे। रात करीब तीन बजे लौटे तो बाहर का ताला टूटा मिला। अंदर दरवाजे का कुंदा भी टूटा था और सामान बिखरा पड़ा था। इस दौरान घर से बाहर भाग रहे दो बदमाशों का सामना उनसे हो गया। सलीम ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की पर वे झूमाझटकी कर भागने में कामयाब हो गए। पीछा भी किया लेकिन पकड़ नहीं पाए। सलीम के अनुसार बदमाश घर से छह तोला वजनी सोने के जेवरात, आधा किलो चांदी के जेवरात और नकदी समेत तीन लाख का सामान समेटकर भाग गए।

 

भागते समय बाइक चुराने की कोशिश की

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने भागते समय गैस राहत कॉलोनी में एक बाइक का लॉक तोड़ उसे चुराने की कोशिश की थी। लेकिन मकान मालिक की नींद खुलने के कारण बदमाश पैदल ही भाग निकले।

 

बदमाश अपनी बाइक छोड़ गए

पुलिस ने सलीम के घर के बाहर एक बाइक बरामद की है। बताया जा रहा है कि इसी बाइक से बदमाश वारदात करने आए थे। बाइक के बैग से चोरी का सामान मिला है।

Kolar News 17 September 2019

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.