Video

Advertisement


चेन लूटकर भागा बदमाश 11 वीं छात्रा ने पीछा कर लोगों की मदद से पकड़ा
चेन लूटकर भागा बदमाश

कोहेफिजा क्षेत्र में एक निजी स्कूल की 11वीं की छात्रा की चेन एक लुटेरे ने झपट ली और भागने लगा। छात्रा ने साहस दिखाते हुए लुटेरे का पीछा किया। इस दौरान वह एक गली में घुस गया, जहां छात्रा ने लोगों की मदद से उसे दबोच लिया। इसके बाद आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

टीआई अमरेश बोहरे के अनुसार मूलतः नरसिंहपुर निवासी 15 वर्षीय किशोरी कोहेफिजा स्थित पंचवटी कॉलोनी में बुआ के पास रहकर पढ़ाई कर रही है। वह निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे छात्रा कोचिंग से घर पैदल पंचवटी कॉलोनी में लौट रही थी। इसी दौरान पीछे से एक लुटेरा आया और गले से सोने की चेन झपटकर भागने लगा। छात्रा ने देखा कि चेन का आधा टुकड़ा उसके गले में रह गया और वह आधा टुकडा आरोपित ले गया था। छात्रा ने साहस दिखाया और वह आरोपित के को पकड़ने के लिए चोर-चोर चिल्लाते हुए उसके पीछे भागने लगी। यह देख आसपास के लोग भी छात्रा के साथ लुटेरे के पीछे भागने लगे। इसी दौरान लुटेरा एक गली के अंदर घुस गया। वहां से आ रहे एक युवक ने लुटेरे को पकड़ लिया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को हिरासत में लिया। उसकी पहचान 24 वर्षीय अरविंद पिता रमेश कुशवाहा के रूप में हुई है। वह गांधी नगर का रहने वाला है। पुलिस आरोपित से अन्य मामलों में भी पूछताछ कर रही है।

 

सोचा न था आरोपित को पकड़ लूंगी

पीड़ित छात्रा का कहना है कि उसने सोचा नहीं था कि वह आरोपित को पकड़ लेगी । अचानक मुझ में हिम्मत आई और आरोपित के पीछे दौड़ पड़ी। लोगों की मदद से उसे पकड़ने में कामयाब हो गई।

Kolar News 10 September 2019

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.