Video

Advertisement


जुबैर मौलाना -उम्र 29 साल, केस 49, डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार
जुबैर मौलाना -उम्र 29 साल, केस 49

 

पिछले दिनों सरेराह फायरिंग कर दहशत फैलाने के बाद से फरार कुख्यात गुंडे जुबैर मौलाना को पुलिस ने डकैती की योजना बनाते समय गिरफ्तार कर लिया। मौके पर उसके छह साथी भी घातक हथियारों के साथ मिले। एक दशक से सिलसिले वार संगीन अपराध कर रहे 29 साल के जुबैर पर विभिन्ना थानों में 49 केस दर्ज हैं। वह हाल ही में एक केस में जमानत मिलने पर जेल से बाहर आया है।

डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे निशातपुरा पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बड़वाई जोड़ के पास इकट्ठे हुए हैं। घातक हथियारों से लैस ये बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इस आधार पर निशातपुरा के अलावा आसपास के थानों की पुलिस टीम ने इलाके की घेराबंदी की। पुलिस को देखकर बदमाशों ने भागने की कोशिश की,लेकिन उन्हें काबू कर लिया। पूछताछ में अपराधियों ने कबूल किया कि उनकी योजना हाईवे पर गाड़ी पंचर कर लूटपाट करने की थी।

बदमाशों की पहचान बाग उमरावदूल्हा निवासी जुबैर मौलाना(29),हिनौतिया निवासी वसीम उर्फ जाहिद(28),राजीव कॉलोनी निवासी दानिश(20),इंदिरा कॉलोनी निवासी सैय्यद अमन(21),विवेकानंद कॉलोनी निवासी सलमान(25),अशोकागार्डन निवासी अरबाज उर्फ राजा(20) और बैंक नगर निवासी मोहसिन(29) के रूप में हुई।

तलाशी में अपराधियों के पास चार पिस्टल,एक 315 बोर का कट्टा,21 कारतूस,रापी, मिर्च पाउडर मिला। साध ही दो बाइक,9 मोबाइल फोन, रस्सी,टार्च के अलावा 31 हजार रुपए नकद भी बरामद हुए। डीआईजी ने बताया कि जुबैर मौलाना कुख्यात अपराधी है कि उसके खिलाफ 49 केस दर्ज हैं। हाल ही में उसने किलोल पार्क के पास और रोशनपुरा पर फायरिंग की थी।

इसमें पैर में गोलियां लगने से मो.नफीस नाम का शख्स बुरी तरह से घायल हो गया था। वारदात के बाद से ही आरोपित फरार चल रहा था। आईजी जयदीप प्रसाद ने पुलिस टीम को 30 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। संवाददाता सम्मेलन में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा,एएसपी समीर यादव,एएसपी रश्मि मिश्रा,सीएसपी लोकेश सिन्हा,टीआई निशातपुरा चैनसिंह रघुवंशी मौजूद थे।

Kolar News 23 April 2018

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.