Video

Advertisement


मैनिट में छात्रा से अश्लील हरकत, आरोपी छात्रा गिरफ्तार
मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट)

मौलाना आजाद राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (मैनिट) में बीटेक अतिंम वर्ष की छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। आरोपी भी मैनिट का ही छात्र है। घटना रविवार देर रात मैनिट परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हुई, जिसके बाद कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। जिसके बाद रात करीब एक बजे छात्रा ने कमला नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने घटना के बाद आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।

कमलानगर पुलिस के एसआई संतोष कुमार ने बताया कि रतलाम की रहने वाली 22 वर्षीय छात्रा मैनिट में बीटेक अतिंम वर्ष की छात्रा है। वह संस्थान के छात्रावास में ही रहती है। मैनिट परिसर में 23 से 25 मार्च तक सांस्कृतिक कार्यकम चल रहे थे। अतिंम दिन रविवार को कार्यक्रम देखने के लिए पीड़ित छात्रा अपनी एक सहेली के साथ पहुंची थी। वहीं साथ पढ़ने वाला शुभम कुशवाह भी अपने दोस्तों के साथ गया था। उसने पीड़िता को पीछे से आकर बुरी नीयत से छुआ, जिसका छात्रा ने विरोध किया तो आरोपित उसे धमकाने लगा। इसके बाद कार्यक्रम में हंगामा हो गया। आरोपित भी मैनिट के 10 नंबर हॉस्टल में रहता है। वह बेगमगंज का रहने वाला है।

कॉलेज प्रबंधन ने मामले को दबाने की कोशिश की

घटना के बाद मैनिट प्रबंधन और आयोजनकर्ता भी मौके पर पहुंच गए थे। पीड़िता ने उन्हें परेशानी बताई। जिस पर प्रबंधन ने अपने स्तर पर ही मामले की जांच करने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता ने मना कर दिया। वह अपने साथ हुई अश्लील हरकत से काफी तनाव में आ गई थी। उसने तत्काल थाने में शिकायत करने की बात की और परिसर से निकल गई।

12ः55 पर पहुंची कमला नगर थाने

पीड़ित छात्रा अपनी साथी छात्राओं के साथ रविवार देर रात 12ः55 बजे कमला नगर थाने पहुंची। जहां उसने आरोपित शुभम कुशवाह के खिलाफ लिखित शिकायत की। जिसमें उसने उसके खिलाफ अश्लील हरकत करने के आरोप लगाए।

देर रात महिला हवलदार को घर से बुलवाया

पुलिस ने शिकायत की गंभीरता को देखते हुए देर रात ही कमला नगर थाने की महिला हवलदार विश्ववती तिवारी को घर से बुलाया और उनसे महिला के लिखित में बयान दर्ज करवाए गए। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी 354 के तहत दो बजे रात को एफआईआर दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Kolar News 27 March 2018

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.