Video

Advertisement


बैंक के सहायक मैनेजर की थी तालाब में मिली लाश
चूनाभट्टी पुलिस

चूनाभट्टी इलीाके में बुधवार को अज्ञात लाश मिली थी। गुरुवार को उसकी पहचान हो गई। वह 9 जनवरी को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ट्रैनिंग पर भोपाल आए थे। 14 जनवरी को सुबह अचानक से लापता हो गए थे। उसकी गायब होने की सूचना पर परिजनों ने भोपाल आकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचे थे ,जहां उनको उसकी मौत जानकारी हुई। पीएम के बाद गुरुवार को ही वह शव को लेकर महाराष्ट्र रवाना हो गए।

चूनाभट्टी थानाप्रभारी एसआई अवधेश सिंह भदौरिया ने बताया कि महाराष्ट्र के यवतमल जिले ग्राम महागांव के रहने वाले 36 वर्षीय अमोल काले एसबीआई बैंक में कैशियर थे। कुछ दिन पहले ही उनको सहायक मैनेजर के पद पर प्रोमोशन हुआ था। उसकी ट्रैनिंग के लिए वह 9 जनवरी को भोपाल पहुंचे थे। उनको चार इमली स्थित आफिसर कॉलोनी में ठहराया गया था। उनके साथ पंकज कुमार पटना, वीरेंद्र कुमार दिल्ली , कुमार पंकज झारखंड भी ठहरे थे। 14 को सुबह उनके साथ पकंज ने उनको ट्रैनिंग पर चलने के लिए बोला था, जिस पर उसने जाने से इंकार कर दिया था। शाम को जब तीनों वापस आए तो उसको मोबाइल और सामान रूम में ही मिल गया था। जब इन तीनों को चिंता हुई तो एसबीआई के अरेरा हिल्स स्थित एसबीआई के मुख्यालय को उसके लापता होने की जानकारी दी, तो उन्होंने यवतमल उनके परिजनों को सूचना देने के लिए एसबीआई अफसरों को संपर्क किया था।

गुरुवार सुबह जब मृतक के पिता कुशराव और बड़े भाई भोपाल आए और उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने हबीबगंज थाने पहुंचे। तब पुलिस ने उनको अज्ञात शव के फोटो दिखाए। जिसमें से एक फोटो को देखकर उन्होंने बेटे की पहचान की। उनको हमीदिया अस्पताल ले जाकर बेटे का पीएम करवाया गया। जहां से वह उसको लेकर यवतमल महाराष्ट्र रवाना हो गए। मृतक के परिवार उनका चार साल का बेटा और पत्नी भी है। पुलिस इसको सुसाइड मान रही है। उनके पिता भी बैंक से रिटायर्ड हैं।

कुशराव काले मृतक के पिता ने पुलिस को बताया बेटा डिप्रेशन में था, उसका महाराष्ट्र में डाक्टर से उपचार भी कराया गया था। जहां पर प्रोमोशन के बाद ट्रैनिंग पर आया था। बुधवार शाम को जानकारी लगी थी, उसके बाद भोपाल आकर हबीबगंज थाने पहुंचे, जहां उसके तालाब में डूबने से मौत होने की जानकारी लगी है। उसका एक चार वर्षीय बेटा और पत्नी है।

Kolar News 20 January 2018

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.