Video

Advertisement


चार साल की बच्ची की तीसरे माले से गिरने से मौत
हबीबगंज

नीचे बच्चों को खेलते हुए देखते समय गिरी बच्ची

11 नंबर बस स्टॉप स्थित मीरा नगर में  चार वर्षीय मासूम बच्ची की तीन मंजिला बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई। घटना के समय वह बालकनी से नीचे बच्चों को खेलते हुए देख रही थी। जबकि उसकी मां किचन में खाना बना रही थी। घटना के बाद बच्ची को निजी अस्पताल में डाक्टरों ने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन सिर में गहरी चोट लगने के कारण वह नहीं बच सकी।

हबीबगंज थाने के एसआई धमेंद्र मौर्य ने बताया कि मीरा नगर स्थित जेएनएनयूआरएम के तहत बनी तीन मंजिला बिल्डिंग में रहने वाली 4 वर्षीय जीनत खान एलकेजी में पढ़ती थी। उसके पिता सरवर खान मजदूरी करते हैं। शनिवार की रात 10 बजे के करीब बिल्डिंग के नीचे कुछ बच्चे खेल रहे थे। जीनत की मां किचन में खाना बना रही थी। किचन के आगे ही बालकनी है, जहां जीनत खेल रही थी। वह नीचे मैदान में बच्चों को खेलते हुए देख रही थी, तभी उसकी मां को किसी के गिरने की आवाज सुनाई दी। उसने बालकनी में जाकर देखा तो जीनत नीचे गिरी हुई थी। बच्ची को उसके पिता और आसपास के लोग पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से बच्ची को अरेरा कॉलोनी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जीनत अपने परिवार की इकलौती बेटी थी। इस हादसे के बाद से परिजन काफी सदमे में है। उनके बयान होना बाकी है। पड़ोसियों ने बताया है कि जीनत अकसर बालकनी में बैठकर नीचे बच्चों को खेलते हुए देखा करती थी।

बच्चे नहीं निकले खेलनेः मोहल्ले वाले भी सदमे में हैं। हमेशा बिल्डिंग के पास खेलने वाले बच्चे रविवार को छुट्टी के बाद भी वहां खेलने नहीं गए। जीनत कई बार नीचे आकर बच्चों के साथ खेलती थी।

 

Kolar News 15 January 2018

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.