Video

Advertisement


छात्रा से छेड़छाड़, मां ने रोका तो दी सिर काटने की धमकी
छात्रा से छेड़छाड़, मां ने रोका तो दी सिर काटने की धमकी

 

मिसरोद इलाके में एक युवक 10 वीं की छात्रा का पीछा करते हुए उसके स्कूल तक जा पहुंचा और रास्ता रोककर छेड़छाड़ कर दी। घर लौटकर छात्रा ने घटना के बारे में मां को बताया। मोहल्ले में रहने वाले युवक को छात्रा की मां ने समझाना चाहा,तो उसने गाली गलौज करते हुए उनका सिर काटने की धमकी दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी फरार हो गया।

मिसरोद पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाली एक 16 वर्षीय किशोरी 10 वीं की छात्रा है। वह सेंट्रल स्कूल में पढ़ती है। मंगलवार को स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम था। उसमें शामिल होने के लिए वह सुबह 8 बजे घर से तैयार होकर निकली। उसका पीछा करते हुए मोहल्ले में रहने वाला युवक मोनू राजपूत (29) भी बस स्टाप पर पहुंच गया। वह उसी बस में सवार हो गया, जिसमें छात्रा बैठी। छात्रा घबराकर स्कूल के पहले आशिमा मॉल के पास उतर गई, तो मोनू भी वहीं उतर गया। वह छात्रा का पीछा करते हुए स्कूल के गेट तक पहुंचा। वहां पहुंचकर उसने छात्रा को रोककर छेड़छाड़ शुरू कर दी।

स्कूल से घर लौटने के बाद छात्रा ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। उसकी मां,युवक को समझाने उसके घर पहुंची। इस पर गाली-गलौज करते हुए युवक छात्रा के घर के सामने पहुंचा और हंगामा करते हुए छात्रा की मां को सिर काटने की धमकी देने लगा। सूचना मिलने पर डायल-100 मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी कॉलोनी की दीवार फांदकर फरार हो गया। मोनू शादी शुदा है और बेरोजगार है। उसकी हरकतों से तंग आकर उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई है।

Kolar News 21 December 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.