Video

Advertisement


टीआई के घर से 1 लाख के जेवर चोरी
टीआई के घर चोरी

 

टीटी नगर थाना क्षेत्र में चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है। तुलसी नगर में एक सप्ताह पहले लगातार तीन घरों में हुई चोरी का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई थी कि अब साउथ टीटी नगर निवासी व उज्जैन में पदस्थ ट्रैफिक टीआई के आवास से एक लाख रुपए का सामान चोरी हो गया। घटना के समय टीआई घर में नहीं थीं। पुलिस ने शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। इस तरह टीटी नगर थाना क्षेत्र में एक हफ्ते में चोरी की 13 वारदात हो चुकी हैं।

टीटी नगर पुलिस के अनुसार साउथ टीटी नगर निवासी सुप्रिया चौधरी उज्जैन में ट्रैफिक पुलिस निरीक्षक हैं। बुधवार को रिश्तेदार ने फोन पर उन्हें सूचना दी कि उनके सरकारी आवास का ताला टूटा है। सुप्रिया भोपाल आईं तो देखा कि घर की अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब एक लाख रुपए का सामान चोरी हो चुका था।

इधर, बागसेवनिया में भेल संगम कॉलोनी में रहने वाली पूजा बारस्कर के घर से अज्ञात आरोपी 85 हजार कीमत का सामान समेटकर ले गया। पुलिस ने उनकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

डीआईजी के निर्देश बेअसर: टीटी नगर थाना क्षेत्र में एक हफ्ते में चोरी की 13 वारदात सामने आ चुकी हैं। ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठ रहे हैं। ऐसा तब है, जबकि बीते सप्ताह डीआईजी संतोष कुमार सिंह थाने गए थे और बीट प्रभारियों को गश्त मजबूत कर वारदात का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

Kolar News 1 September 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.