Video

Advertisement


कार पलटी, रेस्टोंरेंट संचालक की मौत
car

 

रक्षाबंधन पर क्रिसेंट वॉटर पार्क से पार्टी कर दोस्तों के साथ लौट रहे रेस्टारेंट संचालक की कार पलटने से मौत हो गई। हादसा सोमवार देर रात पौने एक बजे फंदा टोल नाके पर कार का टर्न लेते समय हुआ। कार मंत्रालय में पदस्थ डिप्टी सेक्रेटरी के बेटे की है। वह दुर्घटना के समय खुद ही कार ड्राइव कर रहा था। हादसे में डिप्टी सेक्रेटरी के बेटे समेत चार अन्य छात्रों को गंभीर चोट आई हैं। खजूरी सड़क पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खजूरी सड़क टीआई सूर्यकांत अवस्थी ने बताया कि मूलतः बीना का रहने वाला आशुतोष (25) पुत्र राजेंद्र ठाकुर राजहर्ष कॉलोनी कोलार में किराए के मकान में रहता था। उसने इंजीनियरिंग करने के बाद एमबीए (एचआर) किया था। सवा महीने पहले ही त्रिलंगा शाहपुरा में ऑरा मॉल के सामने गार्डन कैफे के नाम से एक रेस्टोरेंट खोला था। सोमवार दोपहर को उसने शिवाजी नगर निवासी सागर (24) पुत्र पीके ठाकुर की कार (एमपी04 सीपी 1447) से क्रिसेंट वॉटर पार्क में पिकनिक मनाने की योजना बनाई। सागर के पिता पीके ठाकुर मंत्रालय में सामाजिक न्याय विभाग में डिप्टी सेक्रेटरी के रूप में पदस्थ हैं। सागर, आशुतोष के साथ उनके दोस्त पवन सिंह, शशांक, तुषार और अकिंत शर्मा भी जाने को तैयार हो गए। जब वह कार से जाने लगे तो उनके साथ जाने के लिए सागर की बहन नेहा, उसकी चचेरी बहन शिखा और बाकी दोस्त दूसरी कार में सवार होकर जाने को तैयार हुए थे।

टीआई खजूरी सूर्यकांत अवस्थी का कहना है कि क्रिसेंट से लौटते समय फंदा टोल नाके के पास कार ने रफ्तार में टर्न लिया तो वह अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। कार की रफ्तार 100 किमी प्रति घंटे से अधिक होने से वह पेड़ पर छह फीट ऊपर तक चढ़ गई। हादसे में कार ड्राइव कर रहे सागर की तरफ एयरबैग खुलने से उसको शरीर में चोट लगी है। जबकि कार के पेड़ से टकराने के बाद आशुतोष कार से बाहर जाकर गिरा। उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। बाकी कार में सवार सभी को मामूली चोटें आई हैं। सभी घायलों को भैंसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने आशुतोष को मृत घोषित कर दिया। सागर की हालत गंभीर बनी हुई। उसे बचाने के लिए डाक्टरों को सर्जरी करनी पड़ी है। उसकी हालत फिलहाल स्थिर है। पवन भी चिरायु में भर्ती है। अन्य दोस्तों शशांक और तुषार को नर्मदा में भर्ती कराया है। अकिंत को ज्यादा चोट नहीं लगी है। हादसे के समय दूसरी कार इनकी कार के आगे चल रही थी। हादसे की सूचना लगने के बाद वह वापस मौके पर पहुंचे।

दोस्त की मां ने कहा था, ग्रहण पड़ रहा है मत जाओ

दोस्तों के साथ कार से पिकनिक पर जाने से सागर की मां ने रोका था। उनसे कहा था कि आज ग्रहण पड़ रहा है, जो पार्टी करनी है, घर पर ही कर लो, लेकिन ये लोग मनाने को तैयार नहीं हुए और पिकनिक मनाने निकल गए थे।

आशुतोष से मेरी कम बात होती थी, लेकिन रक्षाबंधन पर सोमवार दोपहर पांच से छह मिनट आखिरी बार बात हुई। अमूमन वह मुझसे इतनी बात नहीं करता था। उसका अटैचमेंट उसकी मां से ज्यादा था। आशुतोष का एक छोटा भाई है, जो 12वीं क्लास में पढ़ता है। मां साधना ठाकुर स्कूल में टीचर हैं। रात एक से सवा बजे के बीच में रायपुर से आशुतोष के किसी दोस्त का मेरे पास फोन आया, वह कट गया। हमें चिंता हुई कि आशुतोष के साथ कुछ हुआ है। उसको फोन लगाया तो फोन बंद था। थोड़ी देर बाद चिरायु अस्पताल से फोन आया और हादसे की सूचना मिली ।

मृतक के भाई नीमेश ठाकुर ने बताया कि भाइया से आखिरी बार सोमवार को बात हुई थी। मैंने बोला था कि बीना आ जाओ, वहां से गुना बुआ से राखी बंधवाने चलते हैं। उन्होंने बोला कि 19 अगस्त को तेरा बर्थ डे है, तब आता हूं, खूब मस्ती करेंगे। अभी नया रेस्टारेंट खोला है, काम ज्यादा रहता है, इसलिए न आ पाउंगा। इसके बाद फोन कट गया था। हमारी कोई सगी बहन तो नहीं हैं, इसलिए अक्सर हम लोग बुआ से राखी बांधवाने गुना जाते ,फंदा टोल नाके पर रात पौने एक बजे सड़क दुर्घटना, चार अन्य अस्पताल में भर्ती ,भाई से बोला था कि 19 अगस्त को तेरे बर्थ डे पर खूब मस्ती करेंगे ,पिता से आखरी बार छह मिनिट की थी बात,मंत्रालय में पदस्थ डिप्टी सेके्रटरी के बेटे की थी कार, खुद ही चला रहा था कार, हालत नाजुक

 

Kolar News 9 August 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.