Video

Advertisement


डीआईजी ने किया थानों का औचक निरिक्षण
डीआईजी संतोष कुमार

 

शहर के डीआईजी संतोष कुमार बिना बताए शहर के पांच थानों में पहुंच गए। जहां उन्होंने पांच थानों के थानाप्रभारियों से लंबित मामलों को लेकर चर्चा की। साथ पुराने बदमाशों के खिलाफ उचित कार्रवाई और पुलिस चेकिंग पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने थानों के अपराधों का रिकार्ड भी चेक किया। डीआईजी के अचानक पाकर दो थानाप्रभारी अचानक से डीआईजी थाने में पाकर चौंक गए।

जानकारी के अनुसार रविवार को डीआईजी संतोष कुमार सिंह शहर भ्रमण पर निकले। उन्होंने अपनी लॉकेशन छुपाकर रखी थी। वह सुबह पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और वह से अचानक से नए शहर के थानों के चेक करने निकल पड़े। वह नए शहर के टीटीनगर थाने, मिसरोद बागसेवनिया थाने पहुंचे। जहां उन्होंने थानाप्रभारियों से अपराध की जानकारी ली। इस दौरान मिसरोद , बागसेवनिया का पुलिस स्टाफ अचानक से डीआईजी को सामने देखकर चौंक गया। इधर, थानों में पहुंचकर डीआईजी थाने की साफ-सफाई भी देखी। नए शहर के थानाप्रभारियों से लंबित आपराधिक मामलों को जल्द से जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए । इसके बाद वह पुराने शहर के शाहजहांनाबाद और कोतवाली थाने पहुंचे। जहां थानाप्रभारियों से पुराने आपराधिक लंबित मामलों को जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए।

डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने बताया रविवार को पांच थानों का भ्रमण किया गया । जहां थानाप्रभारियों को लंबित मामलों को जल्द से जल्द निराकरण करने के निर्देश दिए गए। साथ पुराने बदमाशों पर कार्रवाई करने के लिए कहा है।

 

 

Kolar News 31 July 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.