Video

Advertisement


श्रीआदिनाथ ज्वेलर्स में महिलाओं ने चुराए छह तोले के जेवर
श्रीआदिनाथ ज्वेलर्स

सीसीटीवी में कैद हुई दोनों महिलाएं

कोलार के सर्वधर्म ए-सेक्टर स्थित श्रीआदिनाथ ज्वेलर्स में खरीदारी करने के बहाने एक पुरुष के साथ आई दो महिलाओं ने छह तोला सोने के जेवर चुरा लिए। बार-बार नए डिजाइन के जेवर दिखाने के बहाने महिला ने एक बॉक्स अपनी शॉल में छिपा लिया। चोरी का पता तब चला, जब दुकान मालिक ने शाम को जेवर के बॉक्स की गिनती की। कोलार पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

सागर होम्स निवासी 37 वर्षीय मोनू जैन की सर्वधर्म ए-सेक्टर में श्रीआदिनाथ ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मोनू के मुताबिक गुरुवार शाम पौने पांच बजे उनकी दुकान पर दो महिलाएं, एक पुरुष के साथ आईं। उस वक्त दुकान पर उनकी मां राजकुमारी, पत्नी सोनाली और महिला सेल्समैन सोनम भी थीं। उनमें से एक महिला ने कान के टॉप्स दिखाने की बात कही। मां और पत्नी उन्हें टॉप्स दिखाने लगीं। दूसरी महिला बार-बार दूसरे टॉप्स दिखाने की बात कहती रही। तभी दो अन्य महिलाएं भी दुकान में आईं। मोनू उन्हें जेवर दिखाने में व्यस्त हो गए। कुछ देर बाद पहली दोनों महिलाएं पुरुष के साथ दुकान से बगैर कोई जेवर खरीदे ही बाहर निकल गईं।

वारदात का पता चलते ही मोनू कोलार थाने पहुंचे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाए फिर चोरी का केस दर्ज करवाया। टीआई केएस मुकाती के मुताबिक इस शातिर गिरोह में शामिल महिलाओं को देखने से लगता है कि वे किसी अच्छे परिवार से होंगी। उनकी तस्वीरें भोपाल के साथ-साथ दूसरे जिलों के थानों को भी भेज दी गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे। गौरतलब है कि इसके पहले भी न्यू मार्केट और रोशनपुरा स्थित ज्वेलर्स की दुकान में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस अब तक किसी भी ऐसे महिला गिरोह को नहीं पकड़ पाई है।

दुकान बंद करने से पहले मोनू ने जेवर के बॉक्स की गिनती शुरू की, इसमें एक बॉक्स कम था। उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि पौने पांच बजे एक पुरुष के साथ आई दोनों महिलाओं ने ही चोरी की है। एक महिला ने सूट पहना था, जबकि दूसरी साड़ी पहने थी। गर्मी के दिनों में भी महिला ने शॉल ओढ़ रखी थी। सूट पहने महिला ने जेवर का बॉक्स दूसरी महिला की ओर खिसकाया। कुछ देर में साड़ी पहने महिला ने बॉक्स शॉल में छिपा लिया। इसके बाद साड़ी पहने महिला पुरुष के साथ दुकान से चली गई। सूट पहनी महिला ने कुछ देर तक किसी से फोन पर बात करने का बहाना किया। इसके बाद वह भी निकल गई।

 

Kolar News 22 July 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.