Video

Advertisement


गले पर मारी तलवार , पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
तलवार

 ऐशबाग इलाके में पुरानी रंजिश में एक युवक पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने युवक की घेराबंदी कर उसका पहले ऑटो से उतारा और जमकर मारपीट भी की। हमले में युवक की छाती और गले पर गंभीर चोट आई है। घायल को अस्पताल में इलाज के बाद घर भेज दिया गया है। जहां उसकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

ऐशबाग थाना प्रभारी राजीव जंगले ने बताया कि अहमद अली कॉलोनी में रहने वाला शानू उर्फ सादिक पिता मुजीब खां (24) प्राइवेट नौकरी करता है। गुरुवार की रात साढ़े ग्यारह बजे सादिक अपने दोस्त के साथ घर के पास ही एक ऑटो में बैठा हुआ था, तभी शाजिल और उसके साथी उसी तरफ से निकले तो उनको सादिक ऑटो में बैठा दिख गया था।

आरोपियों ने उसके साथ गालीगलौज शुरू कर दिया। युवक ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसको ऑटो से बाहर निकालकर उसके सिर और छाती पर तलवार से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपी भाग गए । राहगीरों ने सादिक को घायल अवस्था में देखा और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

वह उसको लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसका उपचार कराने के बाद सुबह उसको घर लेकर आ गए। जहां उसकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में लगी है।

Kolar News 8 July 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.