Video

Advertisement


संजय झा बने जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष
new delhi,Sanjay Jha ,working president of JDU

नई दिल्ली। जनता दल यूनाइटेड (जदयू ) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय झा को पार्टी का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

शनिवार 29 जून को नई दिल्ली स्थित कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में हुई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान जदयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने संजय झा को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की। जबकि नीतीश कुमार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने रहेंगे।

 

यह निर्णय 2025 में आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान लिया गया। संजय झा की नियुक्ति को पार्टी के नेतृत्व को मजबूत करने और आगामी चुनावों की तैयारी के लिए एक रणनीतिक कदम के रूप में देखा जा रहा है।

जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर सांसद संजय कुमार झा ने मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "हमारे नेता और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम नीतीश कुमार ने मुझे बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को बदल दिया है, इसके लिए मैं उनका आभारी हूं।”

उन्होंने कहा कि हमने बिहार विधानसभा में 243 में से 177 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की। लोकसभा में 40 में से 30 सीटें जीतीं। इसके साथ ही बिहार ने 2025 के विधानसभा चुनाव का संकेत दे दिया है। उन्होंने नीट मुद्दे पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस मामले में सख्त कानून लाना चाहिए। जो भी दोषी साबित हों, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, ताकि लोगों का भरोसा बहाल हो।

इस मौके पर बिहार के मंत्री और जदयू नेता डा. अशोक चौधरी ने सोशल मीडिया एक्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज हमारी पुरानी मांग है और अब भी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में ललन सिंह और राज्य सभा में संजय झा हमारे पार्टी के नेता हैं, वो आने वाले समय में प्रधानमंत्री से मिलेंगे और अपनी बात मजबूती से रखेंगे।

Kolar News 29 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.