Video

Advertisement


स्वाति मालीवाल ने इंडी गठबंधन के कई नेताओं को लिखा पत्र
new delhi, Swati Maliwal , Indi alliance

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार पर चर्चा के लिए आम आदमी पार्टी की राज्य सभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने राहुल गांधी, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और शरद पवार से मिलने के लिए समय मांगा है। इसके लिए इन नेताओं को पत्र लिखा है। स्वाति मालीवाल ने आज मंगलवार (18 जून) को लिखे गए पत्र में कहा है कि वह जवाब और प्रतिक्रिया का इंतजार करेंगी।

सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुए मारपीट मामले को लेकर एनसीपी-एससीपी प्रमुख शरद पवार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को पत्र लिखते हुए उम्मीद जताई कि उन्हें भी जल्द न्याय मिलेगा।

स्वाति ने अपने पत्र में लिखा है कि उनके साथ एक माह पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट की गई, उनके साथ दुर्व्यहार किया गया। तब से अब तक एक माह हो गए हैं, उस दर्द और अकेलेपन से उसी तरह से जूझ रही हूं। जिस तरह एक पीड़िता को न्याय के लिए लड़ते समय सामना करना पड़ता है।

उन्होंने आगे लिखा है कि जिस तरह से उन्हें शर्मसार होने और चरित्र हनन का सामना करना पड़ा है, अगर इस तरह मैं चुप बैठ गई तो समाज में गलत संदेश जाएगा। वे महिलाएं और लड़कियां खुलकर नहीं बोल सकेंगी, जिन्हें शर्मसार होना पड़ रहा है और चरित्र हनन का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए वे इस प्रासंगिक मुद्दे पर चर्चा करने के लिए मिलना चाहती हैं।

Kolar News 18 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.