Video

Advertisement


विधानसभा चुनाव भी साथ मिलकर लड़ेंगे महाविकास आघाड़ी के घटक दलः उद्धव ठाकरे
mumbai, Mahavikas Aghadi , Uddhav Thackeray

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि महाविकास आघाड़ी के सभी घटक दल लोकसभा चुनाव के जैसे ही विधानसभा का चुनाव भी मिलकर लड़ेंगे। उद्धव ने बताया कि इस संदर्भ में आज सहयोगी दलों की पहली बैठक हुई है। इसमें यह तय किया गया है कि सभी घटक दल राज्य की सभी विधानसभा क्षेत्रों का जायजा लेंगे और उसके बाद उम्मीदवार तय करने पर चर्चा करेंगे।

उद्धव ठाकरे मुंबई में महाविकास आघाड़ी की संयुक्त पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर राकांपा(एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार, कांग्रेस नेता बालासाहेब थोरात, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और जयंत पाटिल उपस्थित थे। उद्धव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी धर्म एवं वर्ग के मतदाताओं ने लोकशाही बचाने के लिए मतदान किया है।

 

राकांपा (एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र में 18 सभाएं कीं और रोड शो भी किए। उन जगहों पर हमारे उम्मीदवारों को फायदा हुआ। शरद पवार ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनाव में जितनी अधिक सभाएं करेंगे, हमें उतना ही फायदा होगा। विधानसभा चुनाव में सभी सहयोगी साथ मिलकर चुनाव की तैयारी करेंगे और साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

 

पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि महाविकास आघाड़ी में छोटे-बड़े का कोई मतभेद नहीं है। आज प्राथमिक बैठक हुई है। इसके आगे भी सहयोगी दल बैठक करेंगे और मूल मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। सहयोगी दल आपस में मिलकर राज्य की सभी सीटों पर जीतने वाले उम्मीदवार का चयन करेंगे और उसे विजई बनाने का प्रयास करेंगे।

Kolar News 15 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.