Video

Advertisement


पंजाब में आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर इंदिरा गांधी के हत्यारे का सांसद बेटा सम्मानित
punjab, MP son ,Indira Gandhi

चंडीगढ़। पंजाब में आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर आज अमृतसर में हालात तनावपूर्ण हैं।कई गरमपंथी सिख संगठनों नेअमृतसर बंद का ऐलान किया है। इस बीच दरबार साहिब परिसर में अखंड पाठ साहिब के भोग डाले गए। हेड ग्रंथी ने अरदास करवाई। पंजाब में आपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर इंदिरा गांधी के हत्यारे के सांसद पुत्र को सम्मानित किया गया।

इन कार्यक्रमों के बीच खडूर साहिब से सांसद कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह की मां बलविंदर कौर और फरीदकोट से सांसद चुने गए सरबजीत सिंह खालसा दरबार साहिब पहुंचे। बड़ी संख्या में मौजूद नौजवानों ने भिंडरावाले के पोस्टर और तलवारें लहराते हुए उनका स्वागत किया। यहां करीब एक घंटे तक खालिस्तानी समर्थकों ने नारे लगाते हुए खालिस्तान की मांग की।

इसके बाद अमृतपाल की मां बलविंदर कौर चली गईं। नवनिर्वाचित सांसद खालसा ने एसजीपीसी के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की। सरबजीत सिंह खालसा व अमृतपाल के परिवार को सम्मानित भी किया गया। अमृतसर बंद के आह्वान को देखते हुए पुलिस ने दरबार साहिब की तरफ जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी की है।

पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह भुल्लर शहर में गश्त की अगुवाई कर रहे हैं। अकाल तख्त साहिब पर अरदास के बाद सिख संगठनों ने दल खालसा के बैनर तले शहर में मार्च भी निकाला। इस दौरान खालिस्तान के समर्थन में नारे लगाए गए।

Kolar News 6 June 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.