Video

Advertisement


नेक नीयत व नीतियों के कारण केंद्र में तीसरी बार भी बनेगी राजग सरकार : नरेन्द्र मोदी
mirjapur,  good intentions and policies,  Narendra Modi

मीरजापुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मीरजापुर जिले में रविवार को एक चुनावी रैली में कहा कि नेक नीयत, नेक नीतियां और राष्ट्रनिष्ठा के कारण देश में लगातार तीसरी बार भाजपा-नीत राजग की सरकार बनेगी।

मीरजापुर लोकसभा क्षेत्र से राजग उम्मीदवार एवं अपना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के समर्थन में आयोजित रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले कोई भी हद पार कर सकते हैं। अब इनके निशाने पर हमारे देश का पवित्र संविधान भी है। यह पिछड़े आदिवासियों का हक छीनना चाहते हैं। हमारा संविधान कहता है कि धर्म के आधार पर आरक्षण हो ही नहीं सकता। ये एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण छीनना चाहते हैं।

 

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2012 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के समय सपा ने अपना घोषणा पत्र जारी किया था। तब सपा ने कहा था जैसे दलितों, पिछड़ों को आरक्षण मिला है, वैसे ही मुसलमानों को भी आरक्षण दिया जाएगा। सपा ने कहा था, वो इसके लिए संविधान में संशोधन से भी पीछे नहीं हटेगी। सपा ने कहा था कि पुलिस और पीएसी में भी 15 प्रतिशत आरक्षण मुसलमानों को दिया जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए किस तरह एससी-एसटी-ओबीसी का हक छीनने पर तुले हुए हैं।

 

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वालों को देश अच्छी तरह जान गया है। ये लोग घोर सांप्रदायिक, घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी हैं। जब भी इनकी सरकार बनती है, ये लोग इसी आधार पर फैसला लेते हैं। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था और सपा का छत्तीस का आंकड़ा है। सपा सरकार में जो आतंकी पकड़े जाते थे, उनको भी ये सपा वाले छोड़ देते थे। जो पुलिस अफसर इससे आनाकानी करता था, सपा सरकार उसे सस्पेंड कर देती थी। इन्होंने पूरे यूपी को, पूर्वांचल को माफिया का सुरक्षित ठिकाना बना दिया था। जीवन हो या जमीन, कब छिन जाए कोई नहीं जानता था। सपा सरकार में माफिया को भी वोटबैंक के हिसाब से देखा जाता था। सपा सरकार में जनता थर-थर कांपती थी, अब माफिया थर-थर कांप रहा है।

जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी संबोधित किया। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि याद कीजिए 2014 के पहले यहां की आम जनता को एक-एक बूंद पानी के लिए तरसना पड़ता था। सपा और कांग्रेस के लोगों ने मीरजापुर की जनता को मेडिकल कॉलेज, अस्पताल और पानी के लिए तरसाया था। योगी ने अपील की कि ऐसे राजनीतिक दलों को एक-एक वोट के लिए तरसा दीजिए। प्रधानमंत्री मोदी आज आपके यहां आए हैं। मीरजापुर और राबर्ट्सगंज लोकसभा सीट पर अपना दल (एस) के प्रत्याशी और दुद्धी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाइए। मंच का संचालन केंद्रीय राज्यमंत्री एवं प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने किया।

Kolar News 26 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.