Video

Advertisement


रामभक्तों पर गोली चलवाने वालों को सिखाएं सबक : अमित शाह
banda, Teach a lesson , Amit Shah

बांदा। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को जीआईसी मैदान बांदा में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार रामद्रोहियों को सबक सिखाना है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सांसद बनाने का नहींं है, यह चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और श्रीराम मंदिर बनाने वालों के बीच का है। यूपी में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी, रामभक्तों पर कारसेवकों पर गोली चलवाई थी, सरयू मईया खून से लाल हो गईं थीं। आज वहीं लोग आपसे वोट मांगने निकले हैं। उन्हें इस बार ठीक से सबक सिखाएं।

 

अमित शाह ने कहा कि इन लोगों ने वोट बैंक की राजनीति करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अखिलेश बाबू, डिंपल भाभी, राहुल बाबा, सोनिया गांधी सबको राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया था, लेकिन ये लोग नहीं गए, क्योंकि ये अपने वोट बैंक से डरते हैं।

 

गृहमंत्री ने कहा कि ये पूरा घमंडिया गठबंधन परिवारवादियों का गठबंधन है, ये अपने बेटे-बेटियों के लिए काम करते हैं। शरद पवार अपनी बेटी सुप्रिया सुले को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। उद्धव ठाकरे अपने बेटे आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। ममता अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। सोनिया अपने बेटे राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। जब पत्रकारों ने इंडी अलायंस वालों से पूछा कि आपका प्रधानमंत्री प्रत्याशी कौन है? तो उन्होंने कहा, हम बारी-बारी से बन जाएंगे। अरे राहुल बाबा, ये परचून की दुकान नहीं है, ये इतना बड़ा देश है।

 

अमित शाह ने कहा कि पूरे बुंदेलखंड में सपा के जमाने में बड़े-बड़े गुंडों का राज था, गैंग चलती थीं, अपहरण होते थे, फिरौती ली जाती थी, पूरे यूपी में दंगे होते थे। 2017 में आपने भाजपा सरकार बनाईं, योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने और उन्होंने यहां के सारे गुंडों को सीधा कर दिया।

 

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को तोड़ना चाहती है। उनके नेता कहते हैं कि दक्षिण भारत और उत्तर भारत, देश के 2 हिस्से कर दीजिए। मैं बताना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी फिर से आने वाले हैं और मोदी के रहते भारत को कोई तोड़ नहीं सकता।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर कहते हैं, पाकिस्तान के पास एटम बम है, पीओके मत मांगों। अरे मणिशंकर अय्यर, हम भाजपा वाले हैं, डरना नहीं जानते,आपको डरना है तो डरो। पीओके भारत का है, भारत का रहेगा और हम पीओके को प्राप्त करके रहेंगे।

Kolar News 18 May 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.