Video

Advertisement


मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी पूरी होने की गारंटीः प्रधानमंत्री
bhopal, Modi

भोपाल। भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पहले देश में चारों तरफ निराशा का माहौल था। फिर 2014 में मोदी आपके बीच उम्मीद लेकर आया। 2019 में दोबारा आया तो विश्वास लेकर आया और आज 2024 में मोदी आपके पास गारंटी लेकर आया है। मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी। मोदी की गारंटी है कि गरीब, किसान, युवा और माताएं-बहनें हर लाभार्थी को शत- प्रतिशत सुविधाएं मिलेगी। उन्होंने कहा कि जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है, उनकी गारंटी मोदी ने ली है।

प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को दमोह के इमलाई में भाजपा उम्मीदवार राहुल लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह चुनाव केवल सांसद को चुनने का चुनाव नहीं बल्कि देश के भविष्य को सुनिश्चित करने का चुनाव है। यह चुनाव आने वाले पांच साल में भारत को दुनिया की बड़ी शक्ति बनाने का चुनाव है।

उन्होंने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है। वे कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा सरकार बनी तो आग लग जाएगी। इंडी गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं लेकिन मोदी इनकी धमकियों से न पहले डरा है और न कभी डर सकता है।

उन्होंने कहा कि आज दुनिया के कई देशों की स्थिति बहुत खराब है। कई देश दिवालिया हो रहे हैं। हमारा एक पड़ोसी जो आतंक का सप्लायर था वो अब आटे की सप्लाई के लिए तरस रहा है। ऐसे हालात में हमारा भारत दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रहा है। आज देश में वो भाजपा सरकार है जो न किसी से दबती है और न ही किसी के सामने झुकती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब दुनिया में युद्ध का माहौल हो। घटनाएं घट रही हो तो भारत में युद्धस्तर पर काम करने वाली सरकार बहुत जरूरी है। ये काम पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार ही कर सकती है। स्थिर सरकार कैसे देश और देशवासियों के हित में काम करती है, ये हमने बीते वर्षों में देखा है। हमारा सिद्धांत है, राष्ट्र प्रथम। भारत को सस्ता तेल मिले इसलिए हमने देशहित में फैसला लिया। किसानों को पर्याप्त खाद मिले इसलिए देशहित में फैसला लिया। बुंदेलखंड में पानी की समस्या का समाधान करने के लिए मोदी पूरी ईमानदारी से जुटा है। 45 हजार करोड़ से ज्यादा खर्च कर केन-बेतवा लिंक परियोजना को पूरा कर रहे हैं। हर घर जल अभियान के तहत पानी पहुंचा रहे हैं। मुद्रा योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपये का ऋण उपलब्ध कराया है। अब भाजपा ने अपने घोषणापत्र में घोषणा की है कि मुद्रा योजना में मदद को बढ़ा कर अब 20 लाख रुपये तक किया जाएगा।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से दोपहर एक बजकर 15 मिनट पर खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा दमोह पहुंच कर जनसभा को संबोधित किया।

Kolar News 19 April 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.