Video

Advertisement


सोशल मीडिया पर गाली ,आरोपी पुलिस हिरासत में
kolar सोशल मीडिया

 

 

सोशल मीडिया पर दोस्तों के साथ मजाक में गाली-गलौच के कमेंट करना कभी भी भारी पड़ सकता है। ऐसे ही एक मामले में बीकॉम छात्र ने फेसबुक पर दोस्त की गाली से मिली तारीफ की शिकायत सायबर सेल से कर दी। सायबर सेल ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

एसपी सायबर सेल शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार गणेश नगर कोलार रोड निवासी रोहित नागर (21) बीकॉम का छात्र है। उसने शिकायत की थी कि उसकी कॉलोनी में रहने वाला अभि सिंह उसका दोस्त है। अभि ने उसे फेसबुक पर गालियां दी है। उसने अपना फेसबुक अकाउंट खोलकर भी दिखाया। इसमें अभि ने कई जगह उसके फोटो पर गालियों में कमेंट्स किए थे। रोहित ने आरोप लगाए कि उसने अभि को कई बार मना किया, लेकिन उसने उसकी बात नहीं सुनी। भद्दे कमेंट्स से दोस्त और परिजनों में उसकी छवि खराब हुई है। सायबर सेल ने सबूतों के आधार पर रोहित की शिकायत पर अभि को हिरासत में ले लिया। एसपी चौहान का कहना है कि हमने मामला विवेचना में ले लिया है।

पूछताछ में अभि ने बताया कि उसने तो सिर्फ मजाक में सामान्य तौर पर उपयोग की जाने वाली भाषा के रूप में कमेंट्स किए थे। हम इसी तरह बातें करते हैं। रोहित के मना करने पर मुझे लगा था कि वह मजाक कर रहा है, लेकिन वह गंभीर हो गया। मुझे यह नहीं पता था कि इस तरह से किसी को गाली देना अपराध होता है।

 

Kolar News 7 June 2017

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.