Video

Advertisement


तेलंगाना की लूट में एक दूसरे को कवर फायर दे रही हैं बीआरएस और कांग्रेस : नरेन्द्र मोदी
new delhi, BRS and Congress ,Narendra Modi

संगारेड्डी/नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को भ्रष्टाचार को लेकर बीआरएस और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीआरएस और कांग्रेस के बीच गुप्त समझौते का आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों के बीच घोटाला बंधन बहुत मजबूत है। ये दोनों तेलंगाना की लूट में एक-दूसरे को कवर फायर दे रहे हैं।

तेलंगाना के संगारेड्डी में भाजपा की जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बीआरएस हो या कांग्रेस दोनों एक जैसी ही पार्टियां हैं। बीआरएस और कांग्रेस में गठबंधन है या नहीं ये तो तेलंगाना के लोग बताएंगे, लेकिन दुनिया को ये पता है कि बीआरएस और कांग्रेस के बीच घोटाला बंधन बहुत मजबूत है। घोटाला बंधन यानी तेलंगाना की लूट में दोनों एक दूसरे को कवर फायर देते हैं।

प्रधानमंत्री ने दोहराया कि तेलंगाना में बीआरएस सरकार में भ्रष्टाचार से परेशान होकर आपने कांग्रेस को मौका दिया है। यह समझना जरूरी है कि चाहे बीआरएस हो या कांग्रेस, दोनों दलों में समानताएं हैं। हालांकि बीआरएस और कांग्रेस के बीच औपचारिक गठबंधन नहीं हो सकता है, लेकिन भ्रष्टाचार में उनका सहयोग निर्विवाद रूप से मजबूत है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने तेलंगाना को अपने नए एटीएम में बदल दिया है। फिर भी, मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि एक-दूसरे को कवर फायर देने की यह रणनीति लंबे समय तक नहीं चलेगी। मोदी सरकार में हम सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक दोनों को अंजाम देते हैं। मैं इसके लिए आपका अटूट समर्थन चाहता हूं। तेलंगाना को भी घोषणा करनी चाहिए- अबकी बार, 400 पार।

विपक्ष की आलोचना करते हुए मोदी ने कहा, “उन्होंने विदेशी बैंकों में अपना काला धन छिपाने के लिए विदेशी खाते खोलने का सहारा लिया। मैंने लाखों गरीब भाइयों और बहनों के लिए जन धन खाते खोले। ये परिवारवादी अपने परिवारों के लिए शानदार हवेली और महल बनाने में लगे रहे। उनके विपरीत, मैंने कभी निजी आवास नहीं बनाया है; इसके बजाय, मेरा ध्यान हमारे देश के गरीब नागरिकों के लिए सुरक्षित घर बनाने पर है।”

इंडी गठबंधन पर कड़ा प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग दावा करते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है। वो कहते हैं परिवार प्रथम। मोदी कहता है राष्ट्र प्रथम। उनके लिए उनका परिवार ही सबकुछ है। मेरे लिए देश का हर परिवार सबकुछ है। इन्होंने अपने परिवार के हितों के लिए देशहित को बलि चढ़ा दिया। मोदी ने देशहित के लिए खुद को खपा दिया है। सरकारों में रहने वाले परिवारवादियों ने महंगे उपहार स्वीकार किए, उपहारों के माध्यम से अपने काले धन को सफेद किया, लेकिन मोदी ने कभी कोई उपहार नहीं रखा; उन्हें नीलाम कर आय को मां गंगा की सेवा में लगा देता है। उपहारों की नीलामी के माध्यम से, राष्ट्र की सेवा में लगभग 150 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

 

किसानों के कल्याण की बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना में किसानों के लिए भी भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाए हैं। बीते वर्षों में हमारी सरकार ने डेढ़ लाख करोड़ से ज्यादा का चावल और कपास खरीदा है। तेलंगाना में 40 लाख से अधिक किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत प्रति वर्ष 6,000 रुपये की सहायता मिल रही है।

Kolar News 5 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.