Video

Advertisement


संदेशखाली मामले में इंडी गठबंधन के नेता आंख कान और मुंह बंद किए रहे: प्रधानमंत्री मोदी
kolkata, Indi alliance leaders , Prime Minister Modi

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के आरामबाग में बड़ी जनसभा को संबोधित किया। यहां संदेशखाली हिंसा मामले को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ विपक्षी दलों के इंडी गठबंधन पर भी तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि संदेशखाली के मुख्य आरोपित तृणमूल नेता (शेख शाहजहां) को बचाने के लिए ममता बनर्जी और पश्चिम बंगाल सरकार ने पूरी ताकत लगा दी। महिलाएं चीख-चीखकर कहती रहीं कि उनके साथ अत्याचार हुआ है लेकिन शर्मनाक बात ये है कि इंडी गठबंधन के नेता गांधीजी के तीन बंदरों की तरह आंख, कान और मुंह बंद किए रहे।

 

 

 

मोदी ने कहा कि संदेशखाली की घटना शर्म की बात है। लगभग दो महीने तक मुख्य आरोपित गिरफ्तार नहीं किया गया। संदेशखाली की बहनों के साथ तृणमूल ने जो किया, उसे देखकर पूरा देश गुस्से में है। जब संदेशखाली की बहनों ने अपनी आवाज बुलंद की, ममता दीदी से मदद मांगी तो बदले में बंगाल सरकार ने तृणमूल नेता को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा दी। लेकिन भाजपा के दबाव में आखिरकार कल बंगाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

उन्होंने कहा कि मां, माटी, मानुष का ढोल पीटने वाली तृणमूल ने संदेशखाली में बहनों के साथ जो किया है, वो देखकर पूरा देश दुखी है, आक्रोशित है।

 

 

 

जो लूटा है वह लौटाना पड़ेगा

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय योजनाओं में भारी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। उन्होंने शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार समेत अन्य केंद्रीय फंड में अनियमितता का दावा करते हुए कहा कि वे बंगाल के लोगों से वादा करते हैं कि लूटने वालों को लौटाना ही होगा, ये मोदी छोड़ने वाला नहीं है। मोदी इनकी गालियों और हमले से डरने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि जिसने गरीब को लूटा है, उसे लौटाना ही पड़ेगा।

 

 

 

 

7200 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन

 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में हुगली जिले के आरामबाग क्षेत्र में 7200 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री ने रेल, बंदरगाह, तेल पाइपलाइन, एलपीजी आपूर्ति और अपशिष्ट जल शोधन जैसे क्षेत्रों से संबंधित कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी और राष्ट्र को समर्पित किया।

 

 

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हमारा प्रयास है कि पश्चिम बंगाल में रेलवे का आधुनिकीकरण उसी रफ्तार से हो, जैसे देश के दूसरे हिस्सों में हो रहा है। इक्कीसवीं सदी का भारत तेज गति से आगे बढ़ रहा है, हम सबने मिलकर 2047 तक विकसित देश बनाने का लक्ष्य रखा है। देश के गरीब, किसान, महिला और युवा, प्राथमिकता हैं। पीएम ने कहा कि हमने निरंतर गरीब कल्याण से जुड़े कदम उठाए हैं, जिसका परिणाम आज दुनिया देख रही है। पिछले 10 वर्षो में देश के 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। ये दिखाता है कि हमारी सरकार की दिशा, नीतियां, निर्णय सही हैं और उसका मूल कारण निर्णय सही है।

Kolar News 1 March 2024

Comments

Be First To Comment....

Page Views

  • Last day : 8796
  • Last 7 days : 47106
  • Last 30 days : 63782
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved ©2024 Kolar News.